घरों से निकलने में डर के बाद अब छत पर भी जाने में डर का माहौल, छत पर बलात्कार किया मोहम्मद अहमद ने, सवाल ये है कि डरा हुआ कौन है ?

बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने हाल ही में कहा था कि उसको हिंदुस्तान में डर लगता है लेकिन नसीर के इस बयान के बाद देश के विभिन्न हिस्सों से मजहबी उन्मादियों ने नसीरुद्दीन के इस डर को झूठा साबित किया है कि उन्हें डर नहीं लगता बल्कि लोगों को उनसे डर लगता है. मोहम्मद अहमद ने भी यही किया जब उसने शौचालय के लिए छत पर गई छात्रा के साथ बलात्कार किया. छात्रा के शोर मचाने पर परिजन दौड़कर छत पर पहुंचे, तब तक युवक फरार हो गया. पीड़िता को लेकर परिजन थाने पहुंचे. पुलिस ने केस दर्ज कर महिला आरक्षी की अभिरक्षा में पीड़िता को मेडिकल को भेज दिया है. मामला दो समुदायों के बीच का होने से इलाके में आक्रोश है.

मामला उत्तर प्रदेश के बहराइच जनपद के फखरपुर थाना क्षेत्र का है. बताया गया है कि पीड़िता की आयु 21 वर्ष है तथा वह बीएससी की छात्रा है. उसके मकान की पहली मंजिल पर शैचालय बना है. छात्रा पिछले शनिवार को सुबह लगभग छह बजे शौच के लिए छत पर गई थी. छत पर छिपे गांव के ही महाजन उर्फ मोहम्मद अहमद पुत्र मोहम्मद हुसैन ने छात्रा को पकड़कर जान से मारने की धमकी देते हुए मुंह को बंद करके उसके साथ रेप किया. छात्रा द्वारा किसी प्रकार शोर मचाने पर छात्रा की मां और बहन छत पर पहुंची, तब तक युवक धमकी देते हुए फरार हो गया.

पीड़िता ने रोते हुए वारदात के बारे में परिजनों को जानकारी दी. इसके बाद छात्रा के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. फखरपुर एसएचओ कपिलदेव चौधरी ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर रेप व धमकी की धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है तो वहीं युवती का मेडिकल कराया गया है. मामला दो समुदायों का होने के कारण क्षेत्र में तनाव व्याप्त हो गया जिससे पुलिस के हाथपांव फूल गए. पुलिस ने जैसे तैसे लोगों को समझाया कि आरोपी को सुसंगत धाराओं में सजा दिलाई जायेगी.

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW