दरिंदों के निशाने पर हैं मासूम.. एक और बच्ची का जीवन कुचल गया दरिंदा मुजीब


महिला वर्ग को उपभोग की वस्तु तथा खेती समझने वाले उन्मादी हैवान दरिन्दे उन मासूम बच्चियों को भी नहीं छोड़ रहे हैं, जिन्हें ठीक से इस दुनिया की समझ भी नहीं होती है. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से सामने आया है जहाँ मुजीब नामक उन्मादी दरिन्दे ने 5 वर्षीय के साथ बेहद क्रूरता से दुष्कर्म को अंजाम दिया तथा अपनी हवस की भूख में मासूम के बचपन को कुचल दिया. पुलिस ने बच्ची के पिता की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर दरिन्दे मुजीब को हिरासत में ले लिया है तथा बच्ची को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया है.

सलमान को सब डॉक्टर साहब कहते थे और मानते थे नेक इंसान.. लेकिन वो तो घुस गया घर में और निकला कुछ और ही

खबर के मुताबिक, मामला पीलीभीत के अमरिया थाना क्षेत्र का है. यहां एक बच्ची खेलने के लिए घर से निकली थी. इसी बीच गांव के ही मुजीब नामक दरिन्दे  ने उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला. पीड़ित बच्ची की मां ने बताया कि बच्ची अपने चचेरे भाई के घर खेलने के लिए घर से निकली थी. इसी बीच गांव के ही आरोपी युवक मुजीब उनकी मासूम बच्ची को बहला फुसला कर बाग में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

लोकसभा चुनाव को देखते हुए चंदौली जनपद में चलाया गया वाहन चेकिंग अभियान

इस मामले पर अमरिया के थानाध्यक्ष ने कहा कि 5 वर्षीय बच्ची के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर मुकद्दमा दर्ज कराया है. तहरीर में कहा गया कि उसकी बच्ची के साथ गांव का ही युवक मुजीब बच्ची को बहला फुसला कर बाग में ले गया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया है. साथ ही पुलिस ने आरोपी मुजीब को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

बुर्का बैन की आंशिक शुरुआत भारत के उसी कोने से जहाँ के लोगों को बिंदास बोल में सतर्क किया था सुरेश चव्हाणके ने

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

http://sudarshannews.in/donate-online

सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share