Breaking News:

5 बच्चों का बाप था सरकुला अंसारी.. जिसकी हवस की भूख ने तबाह कर दी नाबालिग की जिन्दगी


आखिर वो कौन सी सोच है जिसके लिए मान-मर्यादा, मानवीय संवेदना नामक कोई चीज नहीं होती? वो कौन सी सोच है जो महिला वर्ग को हमेशा भूखी नजरों से देखती है तथा अपनी हवस की पूर्ती का साधन मात्र समझती हैं? ये सोच अपनी हवस की भूख में इतनी ज्यादा अंधी हो जाती है कि वह कभी अपनी माँ-दादी समान आयु की बुजर्ग महिलाओं के साथ दुष्कर्म कर देती है तो कभी उन मासूमों के बचपन को कुचल देती है, जिन्हें इस दुनिया के बारे में भी ठीक से पता  नहीं होता.

लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी किया संकल्प पत्र.. जानिये क्या हैं बीजेपी के वादे तथा संकल्प ?

इसी दरिंदगी भरी सोच का शिकार पंजाब के लुधियाना की एक 15 वर्षीय नाबालिग हुई है जिसके साथ 5 बच्चों के बाप सरकुला अंसारी ने उसी के घर में घुसकर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया तथा किसी को बताने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी. पीड़िता के माता-पिता घर लौटे उसने सारी बात उन्हें बता दी. इसके बाद पीड़िता के माता पिता ने थाना मेहरबान में मामला दर्ज कराया. शिकायत के आधार पर पुलिस ने सरकुला अंसारी के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है.

घोषणा पत्र– कांग्रेस ने 370 नहीं हटाने का किया था वादा तो बीजेपी बोली- किसी भी हालात में हटायेंगे 370 तथा 35A

एएसआई गुरिंदर सिंह ने बताया कि पीड़िता की उम्र लगभग 15 साल है और वह एक स्कूल में 10 वीं की छात्रा है. माता पिता दोनों सुबह घर से काम पर चले जाते थे और शाम को घर लौटते थे. एक अप्रैल को पीड़िता अपने स्कूल से घर लौटी, उसे दो छोटे भाई बहन बाहर गली में खेलने के लिए चले गए. इस दौरान आरोपी सरकुला अंसारी (45) उनके घर पहुंच गया. लड़की को अकेला देखकर अंसारी ने उससे दुष्कर्म किया. उन्होंने बताया कि पीड़िता के पिता के बयान पर मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

गौमाता के लिए धैर्य खो दिया जनता ने.. धू धू कर जले ट्रक


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share