वो बहुत मॉडर्न थी और हिन्दू मुस्लिम की बातों से दूर… फिर उसको फेसबुक पर आई एक रिक्वेस्ट जो थी शादाब की

वो बहुत मॉडर्न थी तथा देश की राजधानी दिल्ली में रहती थी. उसके लिए धर्म-मजहब की बातें करना पागलपन था. वह हमेशा कहती थी कि ये हिन्दू संगठन समाज में नफरत फैलाते हैं, लोगों को आपस में लड़ाते हैं. गले में भगवा गमछा डालने वाले युवकों को वह हमेशा नकारती थी. फिर एक दिन उसके फेसबुक पर शादाब नामक युवक की रिक्वेस्ट आई. उसने शादाब से दोस्ती की. फिर उसके साथ वो हुआ जिसका उसको अंदाजा भी नहीं था. फेसबुक पर दोस्ती करने वाले शादाब ने उसको मिलने बुलाया फिर उसके साथ बलात्कार किया, वीडियो भी बनाया.

मामला देश की राजधानी दिल्ली का है. पुलिस के मुताबिक, किशोरी सपरिवार इंद्रलोक इलाके में रहती है. पुलिस को दी कम्प्लेंट में पीड़िता ने बताया कि एक साल पहले उसकी फेसबुक पर शादाब नाम के युवक से दोस्ती हुई थी. वह किसी होटल में रिसेप्शनिस्ट की जॉब करता है। दोनों एक-दूसरे से घंटों चैटिंग करते थे. 24 नवम्बर की सुबह शादाब ने कॉफी पीने के बहाने किशोरी को मिलने के लिए बुलाया. वो उसे नबी करीम स्थित एक होटल के कमरे में ले गया. आरोपी ने नशीले पदार्थ वाली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर वारदात को अंजाम दिया. उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई और कुछ देर बाद उसे जब हल्का होश आया तो शादी की बात कहते हुए दोबारा उसने जबरन दुष्कर्म किया. इसके बाद उसने किशोरी को उसके घर छोड़ दिया.

पुलिस को दी गई कम्प्लेंट में किशोरी ने बताया कि इस घटना के बाद उसने जब युवक को शादी के लिए कहा तो वो उसे धमकाने लगा. उसने जब अपने स्तर पर छानबीन की तो पता चला कि वो पहले से ही विवाहित है. इसके बाद किशोरी ने नबी करीम थाने में जाकर मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस सूत्रों की मानें तो आरोपी ने फेसबुक पर अलग-अलग नाम से दो अकाउंट बना रखे हैं. जिसपर सौ से ज्यादा उसके महिला समेत दोस्त हैं. किशोरी आरोपी की स्टाइल देखकर दोस्त बन गई थी. उसने खुद को काफी पैसे वाला बता रखा था.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW