पिता का दोस्त था लाला खां लेकिन वो घर दोस्ती के लिए नहीं बल्कि 5 साल की मासूम बच्ची के लिए आता था


मध्यप्रदेश के रतलाम जिले के ताल थाना क्षेत्र से एक 5 वर्षीय मासूम के साथ क्रूरतम बलात्कार का बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है जहाँ मासूम के साथ उसके पिता के दोस्त ने ही बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. कहने को तो लाला खां मासूम के पिता का दोस्त था लेकिन इस दोस्ती की आड़ में उस दरिन्दे की नजर मासूम पर थी तथा एक दिन मौक़ा पाकर उसने हवस की भूख में मासूम के जीवन को कुचल दिया. इस मामले में पुलिस ने आरोपित लाला खां को गिरफ्तार कर लिया है.

एसडीओपी प्रदीप विश्वकर्मा ने रविवार को पत्रकार वार्ता में मामले का खुलासा हुए बताया कि ताल थाना क्षेत्र के ग्राम मुण्डलाकला की सीमा मेंं स्थित खेत की टापरी पर पीड़ित परिवार रहता है. शनिवार, 9 फरवरी को आरोपित लाला खां गाजर का हलवा लेकर पीड़ित परिवार की टापरी पर पहुंचा और वहां से वह अपने दोस्त की पांच वर्षीय बालिका को अपने साथ कुरकुरे दिलाने के बहाने बाइक पर मुण्डलाकला ग्राम ले गया, जहां रास्ते में उसने बालिका के साथ जंगल में दुष्कर्म किया और बाद में रोती-बिलखती जंगल में छोड़कर भाग गया. पीड़िता बालिका के माता-पिता जब उपचार करने उसे ले गए, तब मामले का खुलासा हुआ.

एसडीओपी विश्वकर्मा ने बताया कि पीड़ित बालिका एक खेत में अपनी मां व वर्तमान पिता के साथ रह रही थी. इसी बीच आरोपित लाला पिता बाबू खां ने उसके साथ यह कृत्य किया, जिसे बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपित लाला खां के विरुद्ध धारा 376 एबी, 354 क पास्को एक्ट 5/6 के तहत प्रकरण दर्ज किया है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...