रोते हुए बोली वो बच्ची- “मेरे इस हाल के जिम्मेदार हैं बड़े अब्बू”.. ये कैसा रिश्ता ?


उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से 5वीं कक्षा में पढ़ने वाली मासूम बच्ची के साथ बलात्कार का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहाँ उसके बड़े अब्बू(ताऊ) इकबाल ने ही उसके साथ बलात्कार किया तथा उसके बचपन को अपने हवस की भूख में तबाह कर दिया. बलात्कार के बाद डरी-सहमी बच्ची ने डरी सहमी बच्ची ने जब अपने साथ हुई घटना के बारे में माता-पिता को बताया तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. लड़की के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर नामजद आरोपी के खिलाफ कार्यवाई की मांग की. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

सहारनपुर के देवबंद के रहने वाले व्यक्ति ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि वह वर्तमान समय में उत्तराखंड में रहकर काम कर रहा है जबकि उसका परिवार देवबंद में ही रहता है. उसके चार बच्चे हैं जिनमें बड़ी पुत्री की आयु 12 वर्ष है जो नगर के ही एक स्कूल में कक्षा पांच की छात्रा है. तहरीर में कहा गया है कि 25 जनवरी को उसकी पुत्री अपनी माता के साथ उत्तराखंड में उसके पास आई थी लेकिन वह बेहद डरी सहमी हुई थी. बच्ची की यह हालत देख कर चिंतित माता ने जब उससे पूछताछ की तो मासूम बच्ची के मूंह से निकले लफ्ज सुनकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई.

तहरीर में कहा गया है कि बच्ची ने बताया कि देवबंद में दादा के पास आने वाले एक व्यक्ति इकबाल जिसे वह बड़े अब्बू कहकर बुलाती हैं, उन्होंने बहला फुसलाकर करीब छह महीने पूर्व उसके साथ गंदी हरकतें करते हुए यौन उत्पीड़न किया था और इस बारे में किसी से भी बताने पर जान से मार देने की धमकी भी दी थी. पीड़ित पिता ने नामजद आरोपी इकबाल के खिलाफ कार्यवाई की गुहार लगाई है. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तहरीर के आधार पर आईपीसी की 376 व पोक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा कायम करते हुए आरोपी इकबाल को गिरफ्तार कर लिया गया है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...