खुद रोज़ा था यूनुस लेकिन लड़की को दिया कोल्डड्रिंक पीने को.. उसमें कुछ और मिला था जिसके बाद हुई दरिंदगी

जिस रमजान महीने को इस्लामिक मौलाना/मौलवी पाक महीना बताते हैं, ईमान का महीना बताते हैं उसी रमजान महीने में वहशी हैवान दरिन्दे यूनुस ने कोल्डड्रिंक में नशा मिलाकर एक युवती को पिलाया फिर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. यूनुस ने खुद रोजा रखा हुआ था लेकिन युवती को उसने नशीली दवा मिली कोल्डड्रिंक पीने को दी फिर उसकी आबरू को अपनी हवस के पैरों तले कुचल दिया.

मुस्लिम बहुत शहर में 2 अधिकारियों ने जताया अपनी जान का खतरा.. उस शहर में विधायक है जहरीले बोल वाला एक मुस्लिम नेता

मामला उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में पिहानी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव है जहाँ  हैवान यूनुस ने कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा पिलाकर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया. घटना की जानकारी होने पर किशोरी को परिजनों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पिहानी में भर्ती कराया. पीड़िता के पिता की तहरीर पर हैवान यूनुस के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. बताया गया है कि कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी 14 वर्षीय किशोरी मंगलवार सुबह घर पर अकेली थी. पिता खेत पर काम करने परिजनों के साथ गया था.

विदेशी साजिशों को ध्वस्त कर वैदिक आयुर्वेद पद्धति को पुनर्जीवित करने वाले आचार्य बालकृष्ण को UNSDG करेगा सम्मानित. योग के बाद अब योगगुरु का भी बजा डंका

इस दौरान गांव निवासी युवक यूनुस किशोरी के घर में घुस गया और उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर पिला दी. किशोरी बेहोश हो गई तो यूनुस ने उसके साथ दुष्कर्म किया. दोपहर में परिजन घर लौटे तो किशोरी को बेहोश देखकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पिहानी ले गए. होश आने पर किशोरी ने पूरी घटना की जानकारी दी. प्रभारी निरीक्षक राकेश यादव ने बताया कि किशोरी के पिता की तहरीर पर यूनुस के विरुद्ध दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज की गई है.

एक और प्रदेश घुसपैठी संक्रमण की कगार पर. गिरफ्तार हुए 5 रोहिंग्या जिनके पास मिला वो सब कागज़ जो होता है हिन्दुस्थानियों के पास

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post