हिन्दू आस्थाओं को चुनौती देने में सारी सीमायें पार कर गया मोहम्मद अंसारी.. गाय के साथ किया बलात्कार

आखिर वह कौन सी सोच है जो अपनी हवस की भूख में इतनी ज्यादा अंधी हो जाती है कि शर्म को भी शर्मशार कर देती है? आखिर वह कौन सी सोच है जिसके कारण महिला तो छोड़िए, जानवर यहां तक कि हिन्दुओं की पूज्य गौमाता भी सुरक्षित नहीं है? ये सोच कभी अपनी माँ की आयु की महिलाओं को दरिंदगी का शिकार बनाती है तो कभी उन मासूम बच्चियों के बचपन को अपनी हवस के पैरों तले कुचल देती है, जिन्हें ठीक से सी दुनिया के बारे में भी नहीं पता होता. अब ये सोच इतनी ज्यादा गिर चुकी है कि गौमाता के साथ भी व्यभिचार करने से बाज नहीं आ रही है.

इंसानियत को शर्मशार करने वाली हैवानियत भरी इसी सोच से ग्रसित मोहम्मद अंसारी ने गाय के साथ दुष्कर्म की अंजाम दिया तथा हिन्दू आस्थाओं को सीधी चुनौती दे डाली. मामला कर्नाटक के मंगलौर का है जहाँ बहशी मोहम्मद अंसारी को खेत में गाय के साथ अप्राकृतिक सेक्स करते हुए ग्रामीणों द्वारा पकड लिया गया. ग्रामीणों के मुताबिक अंसारी ने पहले गाय के पाँवों को रस्सी से बाँधा और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया. अंसारी को रंगे हाथों पकड़ने के बाद जब गाँव के लोग उससे पूछताछ कर रहे थे तो उसकी कमीज की जेब से नारियल तेल की बोतल भी मिली, जिसे उसने दुष्कर्म को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल किया था.

इस पूरी घटना से संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें स्पष्ट देखा जा सकता है कि मूलत: झारखंड का रहने वाला अंसारी किस बेशर्मी के साथ अपने कुकर्म को स्वीकार रहा है. इस वीडियो में गाँव वाले अंसारी से कहते नजर आ रहे हैं, “हम गाय को अपनी माँ की तरह पूजते हैं और तुम उसके साथ सेक्स कर रहे हो. इस वीडियो में गाँव वाले उससे पूछते हैं कि वो यहाँ कितनी बार आया है, जिसके जवाब में वह ‘एक बार आया हूँ’ कहता है. ग्रामीण उससे पूछते हैं कि क्या तुम ये सब अपनी बहन के साथ भी करते हो?

Share This Post