बलात्कार करके बोला ताजीम.. शादी किसी और से करना, पैसा हम दे देंगे.. उस फर्नीचर व्यापारी को इलाके के सेक्यूलर समझते थे इज्जतदार

ताजीम फर्नीचर व्यापारी था तथा इलाके के कथित सेक्यूलर लोग उसका काफी सम्मान करते थे, उसे इज्जतदार समझते थे. लेकिन ताजीम की वास्तविक हकीकत क्या थी, ये कोई नहीं जानता था या ये कहो जानने की कोशिश भी नहीं की थी. ताजीम की वास्तविकता तब सामने आई जब उसने शादी का झांसा देकर दो साल तक किशोरी के साथ रेप किया. बदनामी की वजह से किशोरी और उसकी मां को दो साल में तीन मकान बदलने पड़े. बाद में ताजीम ने शादी से इनकार कर दिया तथा कहा कि कहीं और शादी कर ले, शादी का खर्चा हम दे देंगे.

उत्तर प्रदेश में राजनैतिक भगदड़.. सपा-बसपा के कई सांसद भाजपा में जाने की तैयारी में

मामला उत्तर प्रदेश के बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र का है. बारादरी थाना इलाके के सहसवानी टोला की रहने वाली पीड़िता युवती ने बताया कि दो साल पहले वह नाबालिग थी. युवती ने बताया कि उस दौरान वह अपनी मां के साथ मीरा की पैठ पर एक किराये के मकान में रहती थी. वहीं पर उसके पड़ोस में फर्नीचर का कारखाना था तथा उसी कारखाने में मीरा की पैठ का रहने वाला ताजीम काम करता था. युवती ने बताया कि ताजीम ने किसी तरह उसकी मां के साथ जान पहचान कर ली. इसके बाद ठंडा पानी पीने और टायलेट जाने के बहाने उसके घर आने जाने लगा.

भाजपा सांसद ने बताया- “हमारे पूर्वज बंदर नहीं बल्कि संत थे” .. डार्विन के सिद्धांत को नकारा

इस दौरान ताजीम ने युवती से भी नजदीकियां बढ़ा ली तथा एक दिन उसकी मां की गैर मौजूदगी में किशोरी के साथ रेप किया. किशोरी के विरोध करने पर ताजीम ने शादी का आश्वासन दिया. आना जाना ज्यादा होने की वजह से मोहल्ले में बदनामी होने लगी. जिस पर मकान की मालिक ने उन्हें निकाल दिया. जिस पर ताजीम के कहने पर किशोरी अपनी मां के साथ उसके दोस्त सहसवानी टोला के रहने वाले रेहान के घर पर किराये के कमरे में रहने लगी. रेहान को भी ताजीम का वहां आना पसंद नहीं था. जिस पर वह लोग मकान छोड़कर पनबड़िया में किराये पर रहने लगे.

अपने ही भाई को शौहर बनाया है किसी मुस्लिम महिला सांसद ने जिसका खुलासा कर रहा है दुनिया का सबसे ताकतवर इंसान

वहां पर उन्होंने आस पास के लोगों से कहा कि ताजीम के साथ उसका रिश्ता हो गया. पिछले महीने जब निकाह की नौबत आई तो ताजीम ने शादी से मना कर दिया. इसके बाद जब उसके घरवालों से शिकायत की तो ताजीम उसकी मां मेराज, भाई तस्लीम और पिता सलीम ने लड़की से कहा कि वह कहीं और निकाह कर ले जो भी खर्चा आयेगा, हम दे देंगे, अंत में परेशान होकर 11 जुलाई को इसकी शिकायत बारादरी पुलिस से की. कार्रवाई न होने पर एसएसपी से शिकायत की. एसएसपी के आदेश पर गुरुवार को थाना बारादरी में ताजीम के खिलाफ रेप और पाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW