शौहर ने जैसे ही दिया तीन तलाक, उस पर टूट पड़े जेठ.. “हलाला का बहना लेकर बारी बारी से किया गैंगरेप”

जैसे ही उस महिला के शौहर ने उसे तलाक, तलाक, तलाक बोला, महिला के तीन जेठों के चेरे पर चमक आ गई. शौहर तीन तलाक देकर जैसे ही घर से बाहर निकला, उसके तीनों जेठों के ऊपर हैवानियत सवार हो गई तथा वो उस महिला पर दरिंदों की भान्तो टूट पड़े तथा हलाला के नाम पर गेंगरेप किया. मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का है. इसके बाद पीडिता ने मामले की बुलंदशहर में रिपोर्ट दर्ज कराई है, पीड़ित परिवार सरकार से बेटी के गुनहगारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहा है.

देवभूमि उत्तराखंड के बाद अब अब देवभूमि हिमाचल में भी कट्टरपंथी दस्तक.. शुरू हुआ एक विवाद जहाँ नमाज पढ़ने को लेकर तनातनी

बता दें कि मेरठ के खलदोनी में रहने वाले सलमान की शादी बुलंदशहर के गांव आसिफाबाद चंद्रपुरा में रहने वाली युवती से इसी साल जनवरी में हुई. इस निकाह में युवती के परिवार वालों ने 10 लाख रुपए खर्च किये थे. पीड़िता और उसके परिजनों का कहना है कि 16 जून को मामूली बात पर घर में झगड़ा हो गया था, जिससे नाराज पति ने पत्नी को तीन बार तलाक कहकर तलाक दे डाला और घर से चला गया. शौहर के जाते ही के जाते ही महिला के तीन जेठों ने बारी-बारी से हलाला के नाम पर महिला को अपनी हवस का शिकार बना डाला.

कांग्रेस में नए अध्यक्ष के चुनाव को लेकर जारी है कश्मकस.. कैप्टन ने दी यह सलाह

इसके बाद तीनों जेठों ने महिला के साथ मारपीट की तथा उसे कार में डालकर उसके गाँव के बाहर फेंककर भाग गये. पीड़ित परिवार ने 2 जुलाई को मामले की रिपोर्ट बुलंदशहर के गुलावठी कोतवाली में दर्ज कराई, मगर इस मामले में अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. सूत्रों की मानें तो गुलावठी पुलिस ने मामले को मेरठ के इचौली थाना क्षेत्र का घटना स्थल होने के कारण स्थानांतरित कर दिया है. पीड़ित परिवार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुस्लिम बेटियों की सुरक्षा के लिए तीन तलाक कानून पास कराने और बेटी के गुनहगारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कराने की मांग कर रहा है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

Share This Post