अपने शौहर जावेद को पीट-पीट कर मार डाला सलमा ने.. इतना पीटा कि दोबारा उठ भी न पाया


शौहर जावेद की हरकतों से उसकी बीवी सलमा इतनी ज्यादा तंग आ गई कि उसकी पीट-पीट कर ह्त्या कर दी. दरअसल सलमा का शौहर जावेद शराब पीकर अक्सर उसको मारता पीटता था, गंदी गालियां देता था, इसलिए गुस्सा कर सलमा ने उसको पीट-पीट कर मार डाला. सलमा ने जावेद को गिराकर इतना पीटा कि वह दोबारा उठ भी न पाया. सलमा ने ये वारदात उन तीन बच्चों के सामने ही की, जिनके सामने रोजाना उसका शौहर उसे शराब पीकर गाली देता और मारता था.

मामला देश की राजधानी दिल्ली के नरेला का है. बताया गया है कि सलमा दिल्ली महिला आयोग से जुड़ी है, साथ ही महिला पंचायत की सदस्य भी है. दिल्ली पुलिस ने सलमा को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी सलमा के बयान के आधार पर डीसीपी गौरव शर्मा ने बताया कि मृतक जावेद और उसकी पत्नी सलमा के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था. जावेद नरेला इलाके में ही एक दुकान में वेल्डिंग करने का काम करता था. जावेद को शराब की बुरी लत थी, जिसके कारण वह रोजाना देर रात शराब पीकर आता और छोटी-छोटी बातों पर बच्चों को गाली देता. बच्चे बोलते तो उन्हें पीटता भी था, यही नहीं जब सलमा उनका बचाव करती तो सलमा को बुरी तरह वह मारता था.

वारदात की रात भी जावेद अन्य दिनों की तरह आया और खाने को लेकर सलमा और जावेद के बीच विवाद हो गया. तीनों बच्चे सामने मौजूद थे और उनके सामने जब जावेद ने पत्नी को मारने की कोशिश की तो सलमा ने उसकी बेल्ट को छीन लिया और उल्टा उसे ही पीटना शुरू कर दिया. इस दौरान जावेद गिर गया तथा सलमा उसे तब तक पीटती रही, जब तक जावेद की मौत नहीं हो गई. वहीं इस मामले में जावेद के परिजनों ने जो बात बताई है वो और अधिक हैरान करने वाली है. जावेद के परिजनों ने सलमा पर गंभीर आरोप लगाये हैं.

जावेद परिजनों अर्थात सलमा के ससुरालीजनों ने बताया कि सलमा शादी के बाद से जावेद को लेकर अलग हो गई क्योंकि जब वे साथ रहते थे तो सलमा पति के साथ उन्हें भी मारती थी इसलिए वे घर छोड़ कर चले गए. इसके बाद सलमा अपने पति और तीन बच्चों के साथ अलग रहने लगी. जावेद जब शराब पीकर आता तो उसे खाना तक नहीं देती थी और उसके साथ अभद्र व्यवहार कर मारपीट करती थी. मृतक जावेद के परिजनों ने आरोप लगाए कि दो दिन पहले भी पुलिसवालों को बुलाकर सलमा ने जावेद को पिटवाया था.

जावेद के परिजनों का आरोप है कि पिछले आठ से दस सालों से बहू सलमा महिला आयोग में नौकरी करती है. उसके बारे में जब शिकायत लेकर आयोग गए तो वहां से भगा दिया जाता था. पुलिस में भी कई बार शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस ने भी कभी भी मामले को गंभीरता से नहीं लिया था. फिलहाल पुलिस ने सलमा को गिरफ्तार कर लिया है तथा शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...