Breaking News:

साजिद ने योगी की सत्ता को दी सीधी चुनौती.. रंगदारी न देने पर बीजेपी कार्यकर्ता पर साथियों के साथ किया भीषण हमला, गोलियां भी चलाई


योगी आदित्यनाथ शासित उत्तर प्रदेश में जहां एकतरफ तमाम कुख्यात अपराधी भय से कांप रहे हैं तथा गले में पट्टा डालकर घूम रहे हैं कि वह कभी अपराध नहीं करेंगे तो वही दूसरी तरफ साजिद नामक उन्मादी ने अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाई का दावा करने वाली योगी की सत्ता को सीधी चुनौती दी है. मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ का है जहाँ के प्रह्लाद नगर में मंगलवार शाम बीजेपी कार्यकर्ता राहुल वैध पर साजिद ने 1.50 लाख रुपये की रंगदारी न देने पर साथियों के साथ उस पर हमला बोला और फायरिंग की. आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर भाजपाइयों ने थाना लिसाड़ी गेट में हंगामा काटा. पुलिस के अनुसार आरोपी साजिद के खिलाफ हमला करने और रंगदारी की धाराओं में केस दर्ज उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस के अनुसार लिसाड़ी गेट थाना अंतर्गत प्रह्लाद नगर निवासी राहुल वैध उर्फ शांतनु पुत्र विनोद वैध भाजपा कार्यकर्ता हैं. राहुल शाम करीब 5:30 बजे कार से घर लौट रहे थे. रामलीला ग्राउंड के पास उनके घर से करीब 50 मीटर दूर रास्ते में साजिद निवासी मुहम्मदनगर कोतवाली की बुलेट बाइक खड़ी थी.  यहाँ पर पर दोनों में विवाद हो गया. इसके बाद साजिद ने फोन कर आधा दर्जन युवकों को वहां बुला लिया और राहुल की पिटाई कर दी. जान से मारने की नीयत से राहुल पर फायरिंग कर दी. बीचबचाव में आए राहुल के दोस्त राजकुमार को भी चोट लगी.

राहुल ने आरोप लगाया कि साजिद डेढ़ लाख रुपये की रंगदारी मांग रहा था. विरोध करने पर ही साजिद ने हमला किया है. आरोपी फायरिंग करते फरार हो गए. इसकी जानकारी लगने पर भाजपा नेता कमलदत्त शर्मा, वीनस शर्मा, जितेंद्र, अभिनव और संजय नारंग समेत कई कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे. भाजपाइयों ने हंगामा कर प्रह्लाद नगर का बाजार बंद करा दिया. आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर हंगामा शुरू कर दिया. सूचना पर सीओ कोतवाली दिनेश शुक्ला, इंस्पेक्टर लिसाड़ी गेट समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई. करीब दो घंटे तक चले हंगामे के बाद साजिद और अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ रंगदारी मांगने, हमला करने और धमकी देने की धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया.

इंस्पेक्टर लिसाड़ी गेट रघुराज सिंह ने बताया कि मामला छोटा सा था लेकिन उसे तूल देने का प्रयास किया गया तथा शहर में माहौल खराब करने की साजिश की गई. हालांकि पुलिस घटनास्थल पर जल्द पहुंच गई थी तथा मामला शांत भी हो गया था. लेकिन आरोपी साजिद ने दोबारा घटनास्थल पर जाकर मारपीट व फायरिंग कर दी, जिससे मामला तूल पकड़ गया. इंस्पेक्टर के अनुसार साजिद के साथियों की तलाश की जा रही है तथा तनाव को देखते हुए प्रह्लाद नगर में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...