Breaking News:

मस्जिद गया बीजेपी का मुस्लिम नेता तो उस पर टूट पड़े कट्टरपंथी… जमकर की पिटाई तथा नहीं पढ़ने दी नमाज.. कहाँ है सेक्यूलरिज्म ?

कथित धर्मनिरपेक्षता तथा अमन-मोहब्बत की बात करने वाले तथाकथित बुद्धिजीवी तथा राजनेता उस समय मौन हो गये जब बीजेपी के एक मुस्लिम नेता की मजहबी कट्टरपंथियों ने पिटाई कर दी. उस मुस्लिम नेता का सिर्फ ये दोष था कि वह बीजेपी से जुड़ा हुआ था लेकिन कट्टरपंथियों को ये रास नहीं आया. जैसे ही बीजेपी का ये मुस्लिम नेता मस्जिद में पहुंचा, वहां मौजूद कट्टरपंथियों ने उसकी पिटाई कर दी तथा उसको नमाज नहीं पढने दी.

भारतीय सैनिकों का दुश्मन बना बैठा था दिल्ली का परवेज.. काम करता था पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI के लिए

मामला उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जनपद का है. खबर के मुताबिक़, कसया थाना क्षेत्र के नौगावां निवासी मोहम्मद इस्लाम अंसारी भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला मंत्री हैं. मुख्यमंत्री को प्रेषित पत्र में उन्होंने कहा है कि भाजपा से जुड़े होने के कारण गांव के उनके ही समुदाय के कुछ लोग मुझसे नाराज रहते हैं. मुझे देखते ही राष्ट्र विरोधी टिप्पणी और पाकिस्तान परस्त बातें करते रहते हैं. 22 मार्च को दोपहर में गांव के मस्जिद में नमाज पढ़ने के दौरान वे लोग गाली-गलौज करने के बाद पिटाई कर दी.

एक और आवाज भारत की सेना के खिलाफ.. चुनाव से पहले फिर पाकिस्तान परस्ती और निशाना विंग कमांडर अभिनंदन पर

इसके साथ ही कहा कि तुम भाजपाई हो, तुमको मस्जिद में नमाज नहीं पढ़ने दिया जाएगा. यही नहीं भाजपा न छोड़ने की स्थिति में जान से मारने की धमकी भी दी है. मोहम्मद इस्लाम अंसारी ने जान का खतरा देखते हुए सीएम से सुरक्षा की गुहार लगाई है. एसएचओ कसया अतुल्य कुमार पांडेय ने कहा कि मामला संज्ञान में है. मामले में एनसीआर दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है.

चाँद को जमीन पर लाने जैसी है राहुल गांधी की 72 हजार सालाना वाली योजना… ये आरोप पीएम मोदी का नहीं बल्कि नीति आयोग का है

Share This Post