बेंगलुरु से अचानक ही गायब होने लगे कुत्ते.. कोई समझ ही नहीं पाया कि वो कहाँ गये.. अब खुला राज तो कईयों के होश उड़े


कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से ये बेहद ही चौकाने वाली खबर सामने आई है. ये वो खबर है जो आपके होश उड़ा देगी. ये खबर खासकर उन लोगों के लिए जो नॉन वेज खाने के शौक़ीन हैं. मामला बेंगलुरु की वीबीएचवी अपार्टमेंट कॉलोनी का है जहाँ से अचानक से कुत्ते गायब होने लगे हैं. लेक,इन ये गायब हुए कुत्ते कहाँ जा रहे हैं, इसके बारे भयावह खबर सामने आई है. खबर के मुताबिक, इन कुत्तों को काटकर इनका मांस होटलों में चिकन/मटन की जगह ग्राहकों को खिलाया जा रहा है.

आसमान छूती उड़नपरी हिमा दास के आगे नतमस्तक हिंदुस्तान.. 18 दिनों में जीता 5वां गोल्ड मेडल

अक्सर देखा जाता है कि कई होटलों में नॉन वेज तो मिलता है, लेकिन वो मांस किस जानवर का है, उसके बारे में कहना मुश्किल होता है और कई बार तो होटलों पर आरोप लगे हैं कि होटल कुत्ते का मांस परोस देते हैं. अब ऐसा ही एक मामला बेंगलुरु में सामने आया. यहां पर एक होटल पर खाने में कुत्ते का मांस परोसने का आरोप लगा है. बताया गया कि कुत्तों को बूचड़खाने में पहले ही कटवाकर लाया जाता है और होटलों और मटन की दुकानों पर बेच दिया जाता है.

पाकिस्तान के गुण गातीं महबूबा मुफ्ती के भाई को आतंकियों से बचाता हुआ बलिदान हुआ भारत का जवान

खबर के मुताबिक़, बेंगलुरु में वीबीएचवी अपार्टमेंट के रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन ने तमिलनाडु की एक एजेंसी को इलाके से कुत्तों को हटाने का ठेका दिया है. अब दावा किया गया है कि इन कुत्तों को पकड़कर बूचड़खाने भेजा जा रहा है और वहां उन्हें काटकर होटलों को मटन बताकर बेचा जा रहा है. बेंगलुरु के पशु कल्याण अधिकारी के हरीश ने कहा कि इस बात से हम इनकार नहीं कर सकते कि पहले भी कुत्तों के मांस को बेचने के मामले सामने आते रहे हैं. इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है.

पंजाब में जला दी गई कुरआन तो बिदक पड़े वहां के शाही इमाम.. दे डाली सरकार को ही नसीहत

वहीं इस घटना के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है तथा लोग आक्रोशित हैं. मामले को लेकर पशु कल्याण अधिकारी के हरीश ने बताया कि पहले भी काफी संख्या में एक साथ कुत्तों के गायब होने का मामला सामने आया था. आवारा कुत्तों को कुछ लोग सड़क से पकड़ते हैं और फिर ये एकाएक गायब हो जाते हैं. इन कुत्तों को मारकर इनका मांस आराम से बेचा जाता है. पूरा मामला सामने आने के बाद अब पुलिस ने जांच शुरू कर दी है, स्थानीय लोगों से भी जानकारी जुटाई जा रही है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share