हाफिज को गोद डाला चाकुओं से.. इस दुश्मनी में, इंसान नहीं बल्कि भूत है

उत्तर प्रदेश के आज़मगढ़ से एक बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहाँ इस्लामिक हाफिज को एक व्यक्ति ने चाकुओं से गोद डाला. जिसने भी इसके पीछे का कारण जाना, वह दंग रह गया. हाफिज पर चाकू से ताबड़तोड़ वार करने वाले व्यक्ति का आरोप है कि हाफ़िज़ ने उसके घर में भूत छोड़ दिए हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. वहीं, घायल हाफ़िज़ की हालत नाजुक बनी हुई है.

खबर के मुताबिक़, जिले के जहानागंज थाना क्षेत्र के शकूराबाद निवासी तुफैल (50) पुत्र हाफिज अब्दुल रशीद कस्बे में बतौर हाफिज रहता है. ताबीज बनाना और नजर उतारना तुफैल का पेशा है. जानकारी के अनुसार कस्बे के ही इमामबाड़ा चौक निवासी मरगूब असलम (40) पुत्र मोहम्मद सलीम शनिवार सुबह साढ़े 7 बजे तुफैल के घर पर गया. मरगूब ने तुफैल से कहा कि उसे ताबीज बनवानी है. इसके बाद तुफैल अपने कमरे में ताबीज लेने चला गया. इसी दौरान मरगूब भी उसके पीछे-पीछे कमरे में गया और एक के बाद एक चाकू से तुफैल पर कई वार कर दिए.  तुफैल की चीख सुनकर परिजन कमरे में आए तो आरोपी मौके से भाग निकला.

इसके बाद हाफ़िज़ के परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने भाग रहे आरोपी को हिरासत में ले लिया तथा घायल हाफ़िज़ को पीएचसी जहानागंज में भर्ती कराया गया. जहां उसकी हालत देख कर डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया. पुलिस मरगूब असलम को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. मरगूब ने पुलिस को बताया कि हाफिज तुफैल ने उसके घर में भूत भेज दिए थे जिससे उसके घर में परेशानी हो रही थी. इसीलिए उसने तुफैल पर हमला किया.

Share This Post