लव जिहाद कुछ नहीं होता है.. ये चुनौती देने वाली पार्टी के विधायक की भतीजी को दानिश ने क्यों मार डाला.. विधायक जी के सेक्यूलर संस्कारों में ही पली बढ़ी थी रिया


रिया उस लालू यादव की पार्टी राजद के विधायक विजय कुमार यादव की भतीजी थी. वो राजद जिसका मानना है कि लव जिहाद कुछ नहीं होता है, ये सिर्फ हिन्दू संगठनों द्वारा फैलाया गया एक प्रोपगेंडा है. विधायक विजय कुमार यादव ने अपनी भतीजी रिया को ऐसे सेक्यूलर संस्कार दिए थे. यही कारण था कि रिया आसिफ नामक एक युवक से प्यार करती थी. यहां तक सब कुछ सही चल रहा था लेकिन तभी बिहार के मुंगेर में शुक्रवार को रिया तथा उसके प्रेमी आसिफ की लाश मिली तो सनसनी मच गई.

पूरे क्षेत्र सहित बिहार भर में ये खबर आग की तरह फ़ैली कि राजद विधायक विजय यादव की भतीजी रिया यादव तथा उसके आसिफ की लाश मिली है. पुलिस ने जांच शुरू की तो सच सामने आया वो और भी अधिक सनसनीखेज था. पुलिस इंवेस्टिगेशन से पता चला है कि रिया के गैंगरेप में नाकाम रहने पर इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया था. दोनों को सिर में गोलियां मारी गई थीं. इस हत्याकांड को अंजाम आसिफ के ही दोस्त दानिश ने अंजाम दिया था. इस काण्ड में दानिश के साथ तीन अन्य युवक भी शामिल थे.

रिया यादव मुंगेर से आरजेडी विधायक विजय कुमार यादव के भाई की बेटी थी. विजय कुमार सांसद भी रहे हैं. उनके भाई का पांच साल पहले निधन हो चुका है. रिया की मां मुंगेर के ही एक हॉस्पिटल में कार्यरत हैं. पुलिस ने मामले में मुख्य आरोपी दानिश को गिरफ्तार कर लिया है. दानिश की आसिफ के साथ गहरी दोस्ती थी. डेनिश ने पुलिस के सामने कबूला है कि वह अपने साथियों के साथ रिया का गैंगरेप करना चाहता था. लेकिन जब रिया तथा आसिफ ने विरोध किया तो गोली मारकर ह्त्या कर दी.

दानिश ने पूछताछ में बताया कि आसिफ उससे हथियार लेने आया था. उसके साथ रिया भी आई थी. इसी दौरान दानिश और उसके दोस्तों ने रिया के साथ गलत हरकतें करना शुरू कर दीं. इसका आसिफ तथा रिया ने विरोध किया. इसके दानिश तथा उसके साथियों के डबल हत्याकांड को अंजाम दे डाला. पुलिस ने मर्डर में इस्तेमाल की गई गन और गला दबाने वाले कपड़े को भी बरामद कर लिया है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं..

 


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share