एक पुराना विद्रोही समूह, जो मांग रहा BJP के लिए वोट और बोल रहा- “शान्ति का ये एकमात्र रास्ता है”

कूकी नेशनल आर्मी जिसे एक समय मणिपुर का विद्रोही संगठन माना जाता था, के एलान के बाद सब चौंक गये हैं. आपको बता दें कि कूकी नेशनल आर्मी बीजेपी के लिए वोट मांग रही है. संगठन का कहना है कि राज्य में शांति का एकमात्र उपाय यही  है कि बीजेपी को वोट किया जाए, बीजेपी को मजबूत किया जाये. कूकी आर्मी का कहना है कि बीजेपी को 90 फीसदी वोट मिलना चाहिए.

जिसका जवाब पसंद नहीं आता उसको ट्विटर पर ब्लॉक कर देती हैं महबूबा.. पहले कपिल मिश्रा और अब एक और

मीडिया सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक़, कुकी नेशनल आर्मी के कमांडर थांगबोई हाओकिप ने डी मुनतफई और मोरेह गांव में एक सभा आयोजित की थी, जिसमें ग्राम प्रधान भी मौजूद थे. उसमें मणिपुर आउटर सीट पर बीजेपी उम्‍मीदवार एचएस बेंजामिन मेट का जिक्र करते हुए कहा कि सभी लोग बीजेपी को वोट करें. उन्होंने कहा कि गांव के लोगों को आदेश का पालन करना होगा क्योंकि राज्य में शांति के लिए यही एकमात्र रास्ता है. बता दें कि इस संगठन ने बीजेपी से अनुरोध किया था कि पार्टी मणिपुर संसदीय सीट के लिए उनके पसंदीदा उम्‍मीदवार को टिकट दे. बीजेपी के अध्‍यक्ष अमित शाह को पत्र लिखकर केएनके समेत कई संगठनों ने एचएस बेंजामिन मेट के लिए टिकट मांगा था. जोकि बीजेपी की मणिपुर ईकाई के उपाध्‍यक्ष हैं.

CBI ने बताई लालू की वो चाल जो उन्होंने इस चुनाव में सोच रखी है

केएनए कमांडर ने कहा कि समूह के अंदर सक्रिय महिलाओं की कमी के बावजूद 11 अप्रैल के लिए 200 महिलाओं वाली एक विशेष टुकड़ी को भी पोलिंग बूथों पर तैनात किया जाएगा. उन्‍होंने कहा कि पुरुष या हो महिला, जो भी आदेश का पालन नहीं करेगा, उसे बख्‍शा नहीं जाएगा. केएनए कमांडर ने कहा कि ‘गांव बूरा’ के मुखिया ने सूचित करके उनसे मुफ्त आवाजाही की मांग की थी. मोरेह क्षेत्र में 21 मतदान केंद्र बनाए गए हैं और वे मतदान प्रतिशत की जांच करेंगे. उन्‍होंने कहा कि 90 फीसदी वोट की जरुरत है.

क्या अम्बेडकर चाहते थे दलितों और मुसलमानों में एकता ? योगी आदित्यनाथ ने किया बड़ा खुलासा

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

 

 

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW