Breaking News:

कुमार विश्वास ने खोला अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बड़ा मोर्चा.. बिखराव की तरफ आप

राष्ट्रपति द्वारा आप विधायकों को अयोग्य ठहराने की सिफारिश को मंजूर किए जाने के मामले पर कुमार विश्वास ने कहा कि अभी वे इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते है. आप के 20 विधायकों की सदस्यता रद्द होने पर दुख प्रगट करते हुए कुमार ने कहा कि एक कार्यकर्ता होने के नाते उन्हें दुःख है, लेकिन यह जायज है, या नाजायज इस पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकता क्यूंकि यह हमारा संवैधानिक उत्तरदायित्व है कि राष्ट्रपति भवन पर टीका टिप्पणी न की जाए.

सोमवार को यूपी के इटावा में एक कार्यक्रम में भागीदारी करने पहुंचे आम आदमी पार्टी के नेता और कवि कुमार विश्वास शर्मा ने कहा कि पिछले 2 महीने से ही पार्टी ने मुझसे किनारा कर लिया था और जिसका फल मुझे दे भी दिया गया है. राज्यसभा के टिकट न मिलने के प्रश्न पर विश्वास ने कहा कि एक कवि कभी हाशिये पर नहीं रहता. मैंने हमेशा गलत को गलत और सही को सही कहा है.

अन्य पार्टियों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि इस समय सभी पार्टियों में जी साहब का प्रचलन चल रहा है. कहा की जब से आप पार्टी में सपा बसपा और कांग्रेस से सत्तालोभी आये है, तब से पार्टी में अराजकता पनप रही है. गुप्ता बंधुओ पर तंज कसते हुए कुमार ने कहा कि इस समय पार्टी में अजगर विचारधारा वाले लोग आए हैं. कुमार ने कहा कि अन्य राजनितिक पार्टियों की कार्यशैली से दुखी होकर उन्होंने आम आदमी पार्टी का गठन किया था. कहा कि मैं एक कवि के रूप में अभी इतना छोटा नहीं हो गया हूं कि अन्य पार्टियों के दरवाजे पर दस्तक दूँ.

Share This Post