नाबालिग के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने में असफल महिला ने चिमटे से जला दिया बच्चे का प्राइवेट पार्ट…

देश की राजधानी दिल्ली से सटे नॉएडा के ग्रेटर नॉएडा में नाबालिग छात्र के साथ एक महिला द्वारा यौन शोषण का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने 13 साल के लड़के को जबरन बंधक बना लिया और उसके साथ जबरन यौन संबंध बनाने की कोशिश की, लेकिन जब लड़के ने इससे इनकार किया तो महिला ने लड़के के गुप्तांग को गर्म चिमटे से जला दिया. वारदात के बाद महिला फरार हो गयी. बच्चे की मां द्वारा घटना की जानकारी मिलने के बाद आरोपी महिला की पुलिस तलाश कर रही है. घटना मंगलवार की बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, घटना बादलपुर थाना क्षेत्र के खेड़ा धर्मपुरा स्थित सहारा एन्क्लेव कॉलोनी की है. पीडि़त बच्चे की माँ लाल कुंआ पर निजी कंपनी में नौकरी करती है. उनके पति की पहले ही मौत हो चुकी है. बच्चे की माँ ने बताया कि उसका छोटा बेटा बीते शुक्रवार को घर पर अकेला था. इस बीच दोपहर को पड़ोस में रहने वाली एक महिला घर आई और मेरे बेटे को चाउमीन लाने के बहाने अपने घर ले गई. आरोप है महिला ने बच्चे पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डाला, जब बच्चा भागने की कोशिश की तो महिला ने बच्चे को पकड़कर घर में बंद कर दिया और जबरन संबंध बनाने का दबाव बनाने लगी.

बच्चे ने विरोध किया तोउसकी पिटाई की और गर्म चिमटे से उसके गुप्तांग को जला दिया. मां ड्यूटी से जब वापस आई तो बेटा घर पर नहीं था. जानकारी मिलने पर बच्चे की मां उसके घर गई और किसी तरह अपने बच्चे को मुक्त कराया. छात्र की मां ने महिला के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी. बादलपुर कोतवाली प्रभारी विजय कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर मामले की जाँच कर कार्रवाई की जा रही है.

Share This Post