Breaking News:

मुंबई में रहता था अमजद.. उसको पा कर पति को भूल गई वो.. फिर उसका जीवन नर्क बन गया

ये घटना देश की आर्थिक राजधानी मुंबई की है जहाँ एक शादीशुदा महिला की दोस्ती अमजद खान नामक एक व्यक्ति से दोस्ती हो गई. अमजद खान को पाकर वो महिला अपने पति तक को भूल गई. वो वही करने लगी जो अमजद खान कहता. फिर उसके साथ वो हुआ जिसकी उसने कल्पना तक नहीं की थी. उस महिला के साथ अमजद खान ने रेप किया, वीडियो बनाया. फिर ब्लैकमेल कर उस अपने दोस्त के साथ मिलकर उस महिला का शारीरिक शोषण करना शुरू कर दिया.

मुंबई की गोवंडी पुलिस के अनुसार, एक महिला की 30 वर्षीय अमजद खान के साथ फ्रेंडशिप हो गई. इसके बाद वह अक्सर पति से बहाना करके फिल्म देखने और घूमने चली जाती थी. समय के साथ फ्रेंडशिप और गहरी हुई तो उसने अमजद के बहकावे में आकर उससे शारीरिक संबंध बना लिया. कुछ महीने तक यह सिलसिला चलता रहा. अमजद की नीयत शुरू से ही ठीक नहीं थी, मौका देखकर उसने महिला का अश्लील वीडियो बना लिया. इसके बाद अमजद ने महिला को तंग करना शुरू कर दिया. एक दिन अमजद ने महिला को उसके वीडियो का स्क्रीन शॉट भेज दिया जिसे देखकर महिला के होश उड़ गए

परेशान महिला को कुछ समझ नहीं आया तो उसने अमजद के सामने समर्पण कर दिया और उसके बुलाए स्थान पर जाने लगी. अमजद की हैवानियत इसके बाद भी नहीं रुकी. उसने महिला को अपने एक 43 वर्षीय मित्र नूर नजीर शेख के हवाले कर दिया. नूर ने भी महिला का शारीरिक शोषण किया. इसके बाद दोनों का साहस इतना बढ़ गया कि वे जब मन करता पीड़ित महिला को अपनी मनपंसद जगहों पर बुलाकर उसका रेप करने लगे. महिला के विरोध करने दोनों उसके पति को सारी घटना बता देने और उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी देने लगे.

महिला इसलिए चुप रह कर दोनों के अत्याचार बर्दाश्त करती रही क्योंकि उसे डर था कि मामला जानने के बाद कहीं पति उसे तलाक न दे दे. जब महिला के बर्दाश्त की हद पार हो गई तो उसने सारा मामला पति को बता दिया. पत्नी की आप बीती सुनकर पति ने समझदारी और हिम्मत दिखाई और दोनों ने गोवंडी पुलिस को मामले की जानकारी दे दी. पुलिस ने जाल बिछाकर अमजद और नूर नजीर शेख को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने दोनों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो पोस्ट करने की धमकी देने, बंधक बनाने और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर लिया. स्थानीय कोर्ट ने दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं–

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW