Breaking News:

सलमान को सब डॉक्टर साहब कहते थे और मानते थे नेक इंसान.. लेकिन वो तो घुस गया घर में और निकला कुछ और ही

सलमान इलाके का नामी डॉक्टर था तथा क्षेत्र के लोग उसको डॉक्टर साहब कहते थे, उसका बहुत सम्मान करते थे. लोग कहते थे कि डॉक्टर भगवान का रूप होता है तथा सलमान भी एक भगवान की तरह ही है. लेकिन शायद सलमान की वास्तविकता अभी सामने नहीं आयी थी तथा जब सलमान ने अपनी असलियत दिखाई तो लोग दंग रह गये. सलमान ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर एक महिला की इज्जत को अपनी हवस की भूख के पैरों तले रौंद दिया. क्षेत्र के लोगों का भगवान सलमान उस महिला लिए हैवान बनकर सामने आया.

हिन्दू लड़की उसके निशाने पर थी जिसके चलते वो नाम बदलकर अहमद से बन गया विनोद.. जब सच सामने आया तब तक देर हो चुकी थी

मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ से सटे मुंडाली का है जहाँ सलमान जो डॉक्टर का काम करता था, ने दुस्साहस तथा हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए एक महिला के सतह उसके ही घर में अपने दो साथियों के साथ क्रूरतम बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. इस मामले में विवाहिता के ससुर ने एक दरिन्दे को पकड़कर पुलिस में दे दिया.

हर बात में इंशाअल्लाह कहने वाले ओवैसी ने “जय श्रीराम” पर जताई आपत्ति.. खामोश हैं तथाकथित सेक्यूलर दल

महिला के मुताबिक वह घर में थी. इसी दौरान सलमान(डॉक्टर) अपने दो साथियों के साथ घर में घुस आया तथा तीनों ने महिला के साथ हाथापाई की और कमरे में लेजाकर दुष्कर्म किया. महिला के सास ससुर के आने पर दरिन्दे उन्हें तमंचा दिखाते हुए फरार हो गए. लेकिन एक दरिन्दे को महिला के ससुराल वालों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. पीड़िता के ससुर ने एक नामजद व दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है.

जिन केन्द्रीय बलों से सबसे ज्यादा समस्या थी ममता बनर्जी को, उन्हीं के हवाले हुए पश्चिम बंगाल

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post