Breaking News:

45 वर्ष की मां समान महिला तक को नहीं छोड़ा हवस के पुतलों ने… आरोप है इकबाल और सब्बीर के ऊपर

हरियाणा के पलवल से एक 45 वर्षीय महिला के साथ सामूहिक बलात्कार का बेहद का बेहद ही शर्मानक मामला सामने आया है. खबर के मुताबिक़, पलवल में रजाई भरवाकर आ रही महिला को गांव छोड़ने की बात कहकर इकबाल और सब्बीर नामक दो युवकों ने बाइक पर बैठा लिया और सुनसान जगह ले जाकर बारी-बारी उसके साथ दुष्कर्म किया है. आरोपियों के चंगुल से छूटकर पीड़िता घर पहुंची और आपबीती परिजनों को बताई.

परिजनों की मदद से मामले की शिकायत पुलिस को दी गई. महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की मेडिक़ल जांच कराई जहां पर उसके साथ दुष्कर्म की पुष्टि हो गई. जिसके बाद पुलिस ने शिकायत के आधार पर दो नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पलवल महिला थाना प्रभारी कमला देवी ने बताया कि एक 45 वर्षीय महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि गत 12 दिसंबर को वह घर से गांव अलावलपुर में रजाई भरवाने के लिए गई थी. रजाई भरवाकर जब महिला वापस अपने घर आ रही थी तो रास्ते में गांव गोपीखेड़ा निवासी इकबाल और सबीर बाइक लेकर मिले और कहा कि वह उसे गांव छोड़ देंगे.

परिचित होने के कारण पीड़िता उनके साथ बाइक पर सवार हो गई. उक्त युवक पीड़िता को गांव के जंगलात में ले गए और बारी-बारी उसे अपनी हवस का शिकार बनाया. आरोपियों के चंगुल से छूटकर पीड़िता अपने घर पहुंची और डरी सहमी रहने लगी. जिसके बाद पीड़िता के परिजनों ने उसे डरी सहमी रहने का कारण पहुंचा तो लगभग 22 दिन बाद आपबीती अपने परिजनों को बताई. परिजनों की मदद से मामले की शिकायत पुलिस को दी गई. पुलिस ने प्रथामिक जांच में पीड़िता की मेडिकल जांच कराई और दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

Share This Post