पीएम मोदी की बढ़ती लोकप्रियता से डरे लालू यादव, दे डाली चुनौती

पटना : सभी विपक्षी दल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता से डरन लगे है। कोई गलत बयानबाजी कर रहा है तो कोई चुनौती देने में लगा हुआ है। हाल ही में आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद ने पीएम मोदी से उनकी लोकप्रियता की जांच के लिए उन्हें हाल में राज्यों के विधानसभा चुनावों के साथ लोकसभा का चुनाव कराने की चुनौती दी है।

लालू ने कहा कि तीन साल हो गए, हिम्मत है तो लोकसभा को भंग कर दीजिए। जिन राज्यों में हाल में चुनाव होने हैं, वहां के साथ लोकसभा का चुनाव करा दें। आपको अपनी स्थिति का पता चल जाएगा। इसके साथ ही लालू ने कहा कि देश इनके हाथों में सुरक्षित नहीं है। देश को दूसरी दिशा में ले जा रहे हैं। देश को ये टुकड़े-टुकड़े करना चाहते हैं। अंदरूनी तौर पर अस्थिरता तो है ही, बाहरी तौर पर अस्थिरता पैदा कर रहे हैं और ये पीछे हटते जा रहे हैं।

इसके साथ ही लालू यादव ने बीजेपी को कायर सरकार बताया। उन्होंने कहा कि ये सब डरपोक हैं। इसको बस गद्दी चाहिए। लालू प्रसाद ने कहा कि मोदी जी का जम्मू कश्मीर सहित पूरे देश में राज है। न जाने कितने सिर हमारे जवानों के काटकर ले गए… इसके लिए कौन जिम्मेदार है? यही नहीं छत्तीसगढ में भी हमारे जवानों को नक्सलियों के हमले के लिए कौन जिम्मेदार है?

Share This Post