सेना का विध्वंसक स्वरूप जारी… SHO फिरोज के गुनाहगार 10 लाख का इनामी बशीर लश्‍करी ढेर


जम्‍मू कश्‍मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए लश्‍कर-ए-तैयबा के टॉप कमांडर बशीर लश्‍करी और लश्कर ही के दो और आतंकियों को मार गिराया है। मारे गए एक आतंकियों में से एक आतंकवादी का नाम आजाद अहमद मलिक है और वह बिजबेहारा के अरवानी गांव का रहने वाला था और वो बी कैटेगरी का आतंकी था। बता दें कि आतंकी बशीर लश्करी लश्‍कर-ए-तैयबा का टॉप कमांडर था। 
बशीर लश्‍कर का A++ आतंकी था। यहां के कोकेरनाग का रहने वाला बशीर अक्‍टूबर 2015 से ही संगठन में सक्रिय था। बशीर लश्‍करी जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस के एसएचओ अहमद डार समेत पांच और पुलिस जवानों की हत्‍या में शामिल था। ये सभी 16 जून को अच्‍छाबल में हुए एक आतंकी हमले में मारे गए थे। ज्ञात हो कि आतंकी बशीर लश्करी और तीन आतंकी साउथ कश्‍मीर के अनंतनाग के दयालगाम में एक घर में छिपे हुए थे। 
जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके घेराब कर लिया और एनकाउंटर में आतंकी लश्करी को मार गिराया। बता दें कि जब इलाके में सुरक्षा बलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया था तो पत्थऱबाजों ने आम नागरिकों ढाल बनाकर सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी की थी, आतंकियों के करीब न जाने के धमकी भी दी थी। इस पत्थरबाजी में एक महिला की घायल हो गई थी, जब सुरक्षाबलों ने उसे तुरंत ही अस्पताल पहुंचाया तो वहां पर उनकी मौत हो गई। 

सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share