Breaking News:

जानिए क्यों मासूम बच्चों को काटनी पड़ रही है मां की करनी की सजा…

पंजाब : लुधियाना में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां 6 मासूम बच्चों को जेल भेज दिया गया। मासूम बच्चों की गलती सिर्फ इतनी है कि वो अपनी मां के बिना  नहीं रह सकते। दरअसल, पुलिस ने अनीता नाम की महिला को अपने ही पति की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। महिला के 6 बच्चे है वो सभी अपनी के बिना नहीं रह सकते, जिस वजह पुलिस महिला को उसके 6 मासूम बच्चों के साथ जेल भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक, अनीता के जीवन के एक युवक के साथ अवैध संबंध थे, जिसमें महिला का पति मन बहादुर रोड़ा बन रहा था। दोनों ने मिलकर प्लान बनाया और मन को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस के मुताबिक, जैसी ही मन बहादुर को पत्नी के नाजायज संबंधों के बारे पता चला तो उनके बीच रोज रोज लडाई होने लगी जिससे परेशान होकर अनीता ने जीवन के साथ मिलकर मन बहादुर की हत्या कर दी।

सुपरिंटेंडेंट दमनजीत कौर ने बताया कि शनिवार को आरोपी महिला के बच्चों का मेडिकल करवाकर उम्र का सर्टिफिकेट लिया जाएगा। जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने अदालत से प्रार्थना की थी की उसके बच्चों को उसी के साथ ही जेल भेज दिया जाए क्योंकि वो अपनी मां के बगैर नहीं रह सकते। जिसके बाद कोर्ट ने अनीता के साथ बच्चों को भी जेल भेज दिया। अनीता के सभी छोटी उम्र के हैं, जोकि अपनी मां के बिना नहीं रह सकते। इनमें एक बच्चा तो मात्र 5 महीने का है, जो अभी मां का ही दूध पीता है।

Share This Post