Breaking News:

सेक्यूलर लड़की कर बैठी परवेज से प्यार.. फिर निकाह के बाद जब वो गर्भवती हुई तो बदल गये हालात


वो कहती थी कि उसके लिए हिन्दू-मुसलमान कुछ नहीं बल्कि वह इंसानियत को मानती है. उसका कहना था कि इंसानियत धर्म-मजहब से भी बढ़कर होती है, उसे उसके परिजनों ने यही सिखाया है. वह कहती थी कि आज की मॉडर्न दुनिया में धर्म-मजहब नहीं बल्कि इंसानियत व मानवीय व्यवहार ही मायने रखता है, सेक्यूलरिज्म ही मायने रखता है. यही कारण था कि उसके लिए लव जिहाद आदि का विरोध करने हिन्दू संगठन उसके दुश्मन थे. वह इन संगठनों को नफरत का सौदागर बताती थी.

देश में बच्चों से दुष्कर्म की बढ़ती घटनाओं पर चिंता जताया है सुप्रीम कोर्ट ने…

फिर उसकी जिन्दगी में परवीज आया लेकिन परवेज ने उसके साथ ऐसा किया कि उसे हिन्दू संगठन भी याद आने लगे, लव जिहाद भी सच लगने लगा, उसका कथित सेक्यूलरिज्म का नकली चोला उतर गया. मामला राजस्थान के चुरू जिले का है जहाँ पहले से शादीशुदा लव जिहादी परवेज ने एक हिन्दू युवती को लव जिहाद में फंसाकर शादी का झांसा दिया, बलात्कार किया फिर उसको छोड़ दिया. इसके बाद युवती ने परवेज के खिलाफ चुरू महिला पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है.

दरिंदगी से मार डाली गई वो मुस्लिम लड़की जो प्यार कर बैठी हिन्दू युवक से.. खामोश हैं प्यार के ठेकेदार

पुलिस के अनुसार 24 वर्षीय युवती ने रिपोर्ट दी कि वह 17-18 साल की थी. तब चूरू के आथुणा मोहल्ला निवासी परवेज उसके गांव आता जाता था. इस दौरान उसकी आरोपी से जान पहचान हो गई, दोस्ती हो गई. इसके बाद आरोपी युवक परवेज ने पीड़िता के घर आना जाना शुरू किया और एक दिन उसे घर में अकेला पाकर उससे शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाये. इसके बाद आरोपी ने तीन साल तक उसको शादी का झांसा देकर देह शोषण करता रहा और तीन साल बाद दूसरी जगह शादी कर ली.

जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग के लिए सुरेश चव्हाणके जी के संघर्ष को बड़ी सफलता.. राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने पेश किया प्राइवेट “जनसंख्या नियंत्रण कानून” बिल

पीड़िता का आरोप है कि परवेज ने उस पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव भी बनाया. उसे वह अजमेर ले गया जहाँ युवती को झांसा देते हुए उसके घर में खुद निकाह पढ़कर शादी का नाटक किया. उसे मंगलसूत्र और ताबीज पहनाया. परवेज ने वादा किया कि विदेश जाकर वह रुपए कमाकर लाएगा और फिर उससे समाज के सामने शादी करेगा. पीड़िता प्रेग्नेंट हुई तो परवेज ने उसका जबरन गर्भपात करवा दिया. 25 जून 2019 को आरोपी फिर पीड़िता से मिला और उससे शादी करने की कहकर दुष्कर्म किया.

मलबा आने से बद्रीनाथ हाईवे हुआ बंद, रस्ते में फंसे यात्री..

इसके बाद जब पीड़िता ने उसे साथ ले चलने के लिये कहा तो परवेज ने साफ इंकार करते हुए कहा कि वह पहले से शादीशुदा है और उसके 2 साल का बेटा भी है. इसके बाद युवती धर्म परिवर्तन को भी तैयार हो गई, मगर परवेज ने उसे अपनाने से मना कर दिया. एएसपी प्रकाश शर्मा ने बताया कि सोमवार को एक युवती ने महिला पुलिस थाने में चूरू के परवेज के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किए जाने की रिपोर्ट दी है. मामले की जांच की जा रही है, जिसके बाद आवश्यक कार्यवाई की जायेगी.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...