Breaking News:

दलित बच्चियों से अब जाति बदलकर मिल रहे लव जिहाद के साजिशकर्ता… एक लड़की की जिन्दगी हुई तबाह

झारखंड के गुमला जिले से लव जिहाद का एक सनसनी मामला सामने आया है जहाँ के भरनो प्रखंड की रहने वाली दलित आदिवासी युवती को उन्मादी लव जिहादी ने जाति व नाम बदलकर पहले युवती से दोस्ती की, प्यार में फंसाया तथा फिर बलात्कार किया. पीड़िता द्वारा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए रविवार को अरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी गुमला थाना के टोटो गांव निवासी तौकिर आलम उर्फ बाबू उर्फ राज है. पुलिस ने तौकिर को जेल भेज दिया है.

थाने में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार, युवती गुमला के भरनो प्रखंड के एक गांव की रहने वाली है. नौ जनवरी 2019 को फोन पर उसकी एक युवक से बात हुई. बात करने वाले युवक ने अपना नाम राज व जाति उरांव बताई.  एक दिन युवती कपड़ा खरीदने भरनो बाजार आयी हुई थी. जहां पुन: युवक ने उसको फोन किया. जब युवती ने कहा कि मैं बाजार आयी हूं, तो युवक कुछ घंटों बाद उससे मिलने के लिए भरनो बाजार पहुंच गया. युवक बाइक पर सवार था. कुछ देर तक उसने युवती से बात की, फिर उसे बाइक पर बैठाकर सिसई प्रखंड के रास्ते एक नहर के पास ले गया. जहां युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

जानकारी के अनुसार युवती से दुष्कर्म करने के बाद युवक उसे अपने साथ टोटो ले गया था. जहां से युवती 11 जनवरी को भागकर अपने घर भरनो प्रखंड पहुंची थी और घटना की जानकारी दी थी. भरनो पुलिस ने 12 जनवरी को प्राथमिकी दर्ज की. केस दर्ज करने के 24 घंटे के अंदर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी तौकिर को टोटो से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. एसपी अश्विनी कुमार सिन्हा ने बताया कि युवती द्वारा थाने में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया. जिसमें बसिया अनुमंडल के एसडीपीओ दीपक कुमार, गुमला के थाना प्रभारी राकेश कुमार, भरनो के थाना प्रभारी मंदीप उरांव, सअनि विपिन कुमार सहित पुलिस बल थे. पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर टोटो जाकर आरोपी को धर दबोचा. युवक ने झांसे में रखकर युवती के साथ दुष्कर्म किया था.

Share This Post