मदरसे की आड़ में पूरी गैंग चलाता था मौलाना अब्दुल मतीन, पुलिस ही नहीं शहर है हैरान


सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश को अपराधमुक्त बनाने का जो वादा किया था, उसमे पूरी तरह से खरे उतारते नज़र आ रहे हैं। योगी के वादे को जमीनी सच्चाई बनाने के लिए सरकारी अफसर दिन-रात काम कर के अपने कर्त्वय का पालन कर रहे हैं और अपराधियों को सीधे ठोका जा रहा है।

इसी के चलते पुलिस को एक मदरसे से जुडी गुप्त सूचना मिली और तुरंत स्वॉट टीम व कोतवाली पुलिस ने उसपर धावा बोल दिया।

मदरसे की आड़ में ऐसे काम किये जा रहे थे, जिसे पढ़कर आप दंग रह जायेंगे, लेकिन पुलिस ने जब इस मदरसे पर छापा मारा तो ऐसे राज खुले जिसे देखकर पुलिस भी सन्न रह गयी।

दरअसल, केपी कॉलेज की ओर गश्त पर निकली ने कॉलेज के पास दो बाइक के साथ पांच लोग खड़े थे। पुलिस को देखते ही उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। अपना बचाव करते हुए घेराबंदी कर पुलिसकर्मियों ने तीन बदमाशों को एक बाइक के साथ दबोच लिया। दूसरी बाइक पर सवार दो बदमाश मौका पाकर भाग निकले।

गिरफ्तार बदमाशों की पहचान मदरसा संचालक मौलाना अब्दुल मतीन पुत्र मोहम्मद यूसुफ के रुप में हुई है। इसके साथ ही पकड़े गए आरोपियों में अब्दुल हफीज, मोहम्मद वजीन, मेहंदी हसन शामिल है। वहीं, पुलिस का दावा है कि ये बदमाश टाइनी शाखा संचालक हत्याकांड समेत लूट की कई घटनाओं में शामिल थे। इनके पास से तीन पिस्टल, एक लैपटॉप और एक अपाची बाइक बरामद की गई है। साथ ही इन सब आरोपियों ने अपना जुर्म भी स्वीकार कर लिया है। 

* फोटो सांकेतिक हैं 


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share