सज सवर के माफिया नईम निकला था गर्लफ्रेंड से मिलने. गर्लफ्रेंड नहीं मिली, मिल गई पुलिस

नई दिल्ली : डिनर डेट का प्लान एक संदिग्ध ड्रग माफिया को पड़ गया काफी महंगा। गर्लफ्रेंड से मिलने को बेताब ये ड्रग माफिया नईम पुलिस के हत्थे चढ़ गया। ड्रग माफिया नईम इस बात से बेखबर था कि उस पर पुलिस की नजर है और उसकी सारे बातें सुन रही है। बता दें कि यह सब तब हुआ जब वह अपने एक दोस्त और गर्लफ्रेंड से लगातार बातचीत कर रहा था।

2 जुलाई को नईम ने अपने साथी राहुल को फोन किया और बताया कि वह बरेली से दिल्ली के लिए निकल गया है। दोनों को ही इसकी भनक तक नहीं थी कि उनकी बातचीत दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल भी सुन रही है। इसके बाद नईम ने अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए शाम 5.15 बजे का समय तय किया और कहा कि वह उसके साथ डिनर पर जाना चाहता है। नईम का फोन कॉल पश्चिमी दिल्ली के मादीपुर इलाके में लोकेट किया गया।

शाम 6.30 बजे के करीब नईम और उसके दोस्त को अरेस्ट कर लिया गया। सुत्रों के मुताबिक, नईम के पास से 1.5 किलो ड्रग और उसके दोस्त के पास से 2.5 किलो ड्रग के साथ गिरफ्तार किया गया। दोनों से पुछताछ में पता चला की यह हेरोइन बरेली के लैब में बनाया जाता है। फिलहाल, पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है और ड्रग माफियाओं से कई जानकारी हासील करने में लगी हुई है।

Share This Post