मदरसे में पढ़ने वाला छात्र रहने लगा बहुत खामोश.. घरवालों ने बहुत पूंछा तो बताई जो वजह वो खड़े कर देगी रोंगटे

दरसे में पढ़ने वाला छात्र बीते कई दिनों से डरा सहमा रह रहा था. न ठीक से कुछ खा पी रहा था और न ही किसी से ज्यादा बात कर रहा था. घरवाले उससे पूंछ रहे तो कुछ बता भी नहीं रहा था. घरवालों ने उससे बहुत पूंछा तो उसने जो बताया, उसे सुन परिजनों के रोंगटे खड़े हो गये. छात्र ने बताया कि उसके साथ कई दिनों से मदरसे का शिक्षक शौक़ीन गंदा काम कर रहा है. मामला उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के डोईवाला कोतवाली क्षेत्र का है.

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के रहने वाले एक पिता ने अपने बेटे का दाखिला देहरादून के डोईवाला क्षेत्र के एक मदरसे में कराया था. पिता को उम्मीद थी कि बेटा यहां दीनी तालीम लेकर आगे बढ़ेगा लेकिन कुछ दिन पहले जब नाबालिग छात्र अपने घर गया तो वह वापस मदरसा जाने को तैयार नही हुआ. परिजनों ने उस पर दबाव बनाने की बजाय विश्वास में लिया और जो जानकारी उन्हें मिली वे सन्न रहे गए. बेटे ने बताया कि मदरसे का शिक्षक शौक़ीन उसके साथ गंदा कम करता है. बेटे को लेकर पिता सीधे देहरादून पहुंचे औऱ मदरसे के शिक्षक शौकीन रज़ा के खिलाफ डोईवाला कोतवाली में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया.

मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस जब आरोपी शौक़ीन की तलाश शुरू की तो वह मौके की नजाकत को भांपते हुए भाग निकला लेकिन पुलिस ने अपना प्रयास जारी रखा और शौकीन को गिरफ्तार कर लिया. इधर, पुलिस ने छात्र का मेडिकल जांच कराने के साथ ही उसे परिजनों को सौंप दिया.

Share This Post