बिजनौर में एक और मौलाना का गंदा खेल.. जो था लव जिहाद का मास्टरमाइंड और उसके निशाने पर थी सेक्यूलर हिन्दू लड़की जिसका जीवन हो गया बर्बाद

वो आज की कथित नकली सेक्यूलर विचारधारा को मानने वाली हिन्दू लड़की थी, जिसके लिए धर्म-मजहब, हिन्दू-मुस्लिम कोई मायने नहीं रखते थे बल्कि वह तो हिन्दू संगठनों को नफरत का सौदागर बताती थी, सांप्रदायिक उन्माद फैलाने वाला बताती थी. मामला उत्तर प्रदेश के बिजनौर का है जहाँ ये सेक्यूलर हिन्दू लड़की एक मुस्लिम लड़के के प्यार में पड़कर लव जिहाद का शिकार हो गई. मुस्लिम युवक ने एक मौलाना के सहयोग से युवती को मुस्लिम बनाया, निकाह किया और 5 लाख रूपये ऐंठ लिए तथा फरार हो गया.

इस बार मॉब लिंचिंग दलित युवक के खिलाफ और करने वाली मुस्लिमों की भीड़..

इसके बाद युवती पुलिस स्टेशन पहुँची तथा मामला दर्ज कराया. युवती की शिकायत पर पुलिस आरोपी शौहर और मौलाना समेत 5 के खिलाफ दुष्कर्म एवं जालसाजी का मुकदमा दर्ज किया है. पीड़ित युवती दिल्ली के कालका जीकी रहने वाली है. दिल्ली के कालका जी की रहने वाली युवती ने बताया कि कई साल पहले उसके पति की मौत हो गई थी. उसके साथ सिर्फ एक बेटा रहता है. 3 साल पहले उसकी मुलाकात बिजनौर के नगीना के मोहल्ला कलालान नई बस्ती के रहने वाले फराज नाम के युवक से हुई थी.

मीडिया के एक वर्ग ने पहली बार बनाया किसी लाचार पिता का ऐसा मजाक.. सोशल मीडिया में हो रही बायकाट की अपील

युवती का आरोप है कि फराज ने उसे अपने प्रेमजाल में फंसा लिया. इसके बाद फराज ने अक्टूबर, 2016 को उसे अपने घर बुलाया. वहां पर मदरसे के मौलाना अरशद ने उसका धर्म परिवर्तन करा मुस्लिम बना दिया दिया. साथ ही 3 दोस्तों के सामने दोनों का निकाह करा दिया गया और 5 लाख रुपये भी ऐंठ लिए गए. युवती ने बताया कि बीती 7 जुलाई, 2019 को फराज ने उसे दिल्ली से नगीना अपने घर बुलाया और मौलाना एवं अपने साथियों के साथ मिलकर उससे दुष्कर्म किया तथा फरार हो गये. थाना प्रभारी राजेश तिवारी ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर शौहर फराज, मौलाना अरशद व 3 अज्ञात के खिलाफ दुष्कर्म एवं जालसाजी का मुकदमा दर्ज किया है तथा आरोपियों की तलाश की जा रही है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW