पुलिस की महिला कांस्टेबल से मौलाना ने किया बलात्कार… सामने आ रहा एक मजार का भी नाम

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से एक महिला कांस्टेबल के यौन शोषण का मामला सामने आया है जिसके साथ एक इस्लामिक मौलाना जुबैर ने बलात्कार किया. बताया गया है कि मोमीन मस्जिद में रहने वाले जुबैर नाम के मौलाना ने महिला हेडकांस्टेबल के साथ जिन्न उतारने का झांसा देकर करीब 14 माह तक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया तथा उसके लाखों रूपये भी ऐंठ लिए. फिलहाल पीड़ित की तहरीर पर महिला थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है तथा मौलाना की गिरफ्तारी हो गई है.

पीड़ित हेड कांस्टेबल बिजनौर जनपद की रहने वाली है और बागपत के महिला थाने में तैनात है. पीड़िता ने अपनी एफआईआर रिपोर्ट में बताया है कि उसके पति पुलिस विभाग में कांस्टेबल के पद पर तैनात थे, जिनकी साल 2002 में मौत हो गई थी. साल वर्ष 2006 में मृतक आश्रित में उसकी कांस्टेबल के पद पर नियुक्ति हो गई थी. पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि उसके तीन बच्चे है.  छोटा बेटा 29 जून 2018 को सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसका मेरठ के हॉस्पिटल में लंबे समय तक इलाज चला.

बेटे की हालत गंभीर बनी हुई थी. बेटे की हालत में सुधर हो जाए, इसलिए तीन जुलाई 2018 की शाम को मौलाना के पास मस्जिद में गई. बातचीत करने के बाद मौलाना ने उसको रात मे मस्जिद  बुलाया. वहां पर पहुंचने पर आरोपी मौलाना ने झाड़-फूंक कर कहा कि उसके परिवार पर बहुत बड़ा जिन्न है और इसको नहीं भगाया तो बेटे की मौत हो जाएगी.  आरोप है कि मौलाना ने जिन्न उतारने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया फिर उसको डराया-धमकाया.

पीडिता ने बताया कि इसके बाद मौलाना उसके बेटे की मौत हो जाने की बात कहकर डराता रहा तथा लगभग एक साल तक उसका यौन शोषण करता रहा. इस दौरान मौलाना ने उससे बेटे का हवाला देते हुए लाखों रूपये भी ऐंठ लिए. फिर मौलाना ने महिला कांस्टेबल के घर पर आकर भी बेटे के नाम पर डराकर यौन शोषण शुरू कर दिया. इसके बाद महिला ने एसएसपी से मौलाना से छुटकारा पाने तथा उसके खिलाफ कार्यवाई की गुहार लगाई.

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे लिंक पर जाएँ –


राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW

Share