Breaking News:

भट्ट परिवार को मिली जान से मारने की धमकी, 50 लाख की मांगी फिरोती

मुंबई : फिल्म निर्माता महेश भट्ट, उनकी पत्नी सोनी राजदान और उनकी बेटी आलिया भट्ट को एक अनजान शख्स ने कॉल कर जान से मारने की धमकी दी और इसके बदले 50 लाख की मांगे गए थे। फिलहाल उत्तर प्रदेश पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है जिसे पूछताछ के लिए मुंबई लाया जाएगा।

यह गिरफ्तारी तब हुई जब आरोपी ने महेश भट्ट को पैसा डालने के लिए अकाउंट की डीटेल भेजी थी। मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस ने बताया है कि जुहू के पुलिस स्टेशन में जबरन वसूली का मामला दर्ज किया गया है। एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने अपने अकाउंट की जानकारी मैसेज की थी। हमने मोबाइल फोन नंबर को ट्रैक करके आरोपी को पकड़ लिया। अब वह पुलिस हिरासत में है।

पुलिस अफसर ने बताया कि आईसीपी के सेक्शन 387 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने कहा कि इस मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है और उनकी सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। इससे पहले साल 2014 में भी 13 लोगों को भट्ट परिवार को खत्म करने की साजिश रचने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया था। बता दें कि पुलिस ने बुधवार देर रात एफआईआर दर्ज कर भट्ट परिवार का बयान रिकॉर्ड किया था।

शिकायत के मुताबिक, यह फोन 26 फरवरी को आया था। कॉलर ने धमकी देते हुए कहा था कि अगर भट्ट पैसा नहीं देते हैं तो वह उसकी बेटी आलिया भट्ट और पत्नी सोनी राजदान की हत्या कर देगा। मुंबई पुलिस के सूत्रों ने कहा है कि भट्ट को एक फोन आया था, जिसमें कॉलर ने खुद को गैंग लीडर बताते हुए उनसे 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी। कहा जा रहा है कि पहले उन्हें एसएमएस और वॉट्सऐप के जरिए धमकी दी गई और धमकियों को हल्के में न लेने के लिए कहा गया।    


राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW

Share