Breaking News:

कश्मीर बना देश का ये बड़ा शहर जब घर में घुसकर पहले माता पिता की पिटाई की फिर उनकी नाबालिग बेटी से किया सामूहिक दुराचार…..जानिये कहाँ हुई ये बीभत्स घटना

आखिर वो कौन सी सोच है जो कभी आपके धार्मिक स्थलों को निशाना बनाती है? वो कौन सी सोच है जिसने कश्मीर बंगाल मैं छोटी छोटी बालिकाओं का भी दुराचार किया? वो कौन सी सोच है जिसकी नजर आपके परिवार की महिलाएं आपकी संपत्ति पर लगी रहती है? ये खतरनाक व दर्दनाक सोच अब आपके घरों में भी घुस चुकी है.

इसी बहसी सोच का शिकार छत्रपति शिवाजी की भूमि मुम्बई की एक छोटी नाबालिग बच्ची हुई है जहाँ तीन दरिंदों इमरान खान, जावेद खान तथा किन्ना ने उसके साथ सामूहिक दुराचार किया. खबर के अनुसार ये मामला मुंबई के भिवंडी स्थित न्यू आजादनगर का है जहां एक नाबालिग के पीछे पड़े तीन दरिंदों की हिम्मत इतनी बढ़ गई कि वे उसके घर में घुस गए. घर में मौजूद मां-बाप के साथ गाली-गलौच की और मारपीट भी की तथा एक कमरे में बंद कर दिया तथा उस नाबालिग बच्ची के साथ बड़ी बेरहमी के साथ सामूहिक बलात्कार किया.

बलात्कार करने के बाद उन दुराचारियों ने बच्ची के माता पिता को बहार निकाला तथा भाग गये. दरिंदों के भागने के बाद किसी तरह मां-बाप ने बेटी को संभाला तथा पुलिस को सूचना दी. इस घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने तुरंत दो आरोपियों इमरान तथा जावेद को गिरफ्तार किया है व किन्ना की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है. गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरोपियों के साथ सख्ती से पूछाताछ की हैं तथा भरोसा दिलाया है कि आरोपियों को कड़ी सजा दी जायेगी.

Share This Post