पानी का बहाना ले कर लगा दी सम्भाजी के नगर में आग. महाराष्ट्र के औरंगाबाद में भीषण दंगा, पुलिस पर कश्मीरी अंदाज़ में भीषण पत्थरबाजी.. 1 की मौत

अपनी भारत बचाओ यात्रा के दौरान जिस मज़हबी उन्माद और बढ़ी जनसँख्या से बढ़ते दुस्साहस की तरफ सीधी उंगली श्री सुरेश चव्हाणके जी ने उठाई थी आखिरकार उसको औरंगाबाद के कुछ आक्रांताओं ने सच ही साबित कर डाला और झोंक दिया सम्भाजी की नगरी को दंगे की आग में जिसमे हमले हुए है सभ्य और सहिष्णु समाज के ऊपर और बहा है निर्दोषों का रक्त .

ज्ञात हो कि भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना शासित महाराष्ट्र का औरंगाबाद झुलस गया है साम्प्रदायिक दंगे से .. पूरी रात चले दंगे में जला कर राख कर दी गयी हैं 50 से ज्यादा दुकाने और लगभग इतने ही वाहन ..झगड़े की शुरुआत पुराने औरंगाबाद क्षेत्र कहे जाने वाले राजा बाज़ार इलाके से बताई जा रही है जहां एक मज़हबी उन्मादी की जिद से पानी को ले कर विबाद बढ़ गया ..

अब तक की हिंसा में 1 व्यक्ति की मौत सामने आ रही है .. मुस्लिम बहुल इलाकों में पुलिस पर कश्मीरी अंदाज़ में भारी पत्थरबाजी की खबर है .. इलाके में भारी पुलिस बल के साथ रैपिड एक्शन फोर्स भेजी गई है ..औरंगाबाद मज़हबी उन्मादी नारो से गूंज रहा है जिसके चलते सभ्य समाज दहशत में है और पुलिस से रक्षा की गुहार कर रहा है ..

Share This Post

Leave a Reply