Breaking News:

अवैध खनन पर सुदर्शन न्यूज की चिंताएं साबित हुई सच. राजस्थान में खनन माफियाओं ने पुलिस के जवान को मार डाला…

अवैध खनन माफियाओं का दुस्साहस इतना बढ़ गया है कि उन्हें अब किसी का भी डर नहीं रहा है। अपने काले कारनामों को अंजाम तक पहुंचाने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं। ऐसा ही मामला सामने आया है राजस्थान के अलवर से जहां खनन माफियाओं ने अपने ही डंपर से एक पुलिसकर्मी को रौंद दिया।

दरअसल, चोपानकी थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि कहरानी के पहाड़ से अवैध खनन से भरा डंपर आ रहा है। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम ने उसका पीछा किया, बाइक से पीछा करते हुए दो पुलिस कर्मी आगे खड़े हो गए। 26 साल के लालाराम ने डंपर को साइड में रोकने का इशारा किया तो ड्राइवर ने उनपर ही वो डंपर चढ़ा दिया, जिससे उनकी दर्दनाक मौत हो गई।

इसके बाद मौके से ड्राइवर फरार हो गया, फिलहाल पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है और तलाशी भी शुरू कर दी है। इसके साथ ही पुलिस ने डंपर के मालिक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक राहुल प्रकाश ने बताया कि अवैध खनन के खिलाफ कार्यवाई के दौरान पुलिसकर्मी ने डंपर को रुकने का इशारा किया, लेकिन उसने जानबूझकर लालाराम पर ही डंपर चढ़ा दिया।

गौरतलब है कि लालाराम यादव 2011 में पुलिस में भर्ती हुआ था और वह बानसूर के श्यामपुरा गांव का रहने वाला था। इस हादसे के बाद से पुलिस ने खनन माफियाओं के खिलाफ अभियान तेज कर दिया है। बता दें कि अवैध खनन माफियाओं के खिलाफ सुदर्शन न्यूज भी अपनी चिंता व्यक्त करता हुआ है। सुदर्शन न्यूज का भी यही कहना है कि इन खनन माफियाओं के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही होनी चाहिए।

Share This Post