बच्चियों के बाद अब 6 साल का बच्चा बना हवस का शिकार.. दरिंदगी का चेहरा बना अमीर आलम

आखिर वह कौन सी सोच है जो अपनी हवस की भूख में इतनी ज्यादा अंधी हो जाती है कि हैवानियत तथा दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए शर्म को भी शर्मशार कर देती है ? वह कौन सी सोच है जो कभी अपनी माँ तथा दादी की उम्र की महिलाओं को हवस का शिकार बनाती है तो कभी मासूम बच्चियों के साथ भयावह दुष्कर्म की घटना को भी अंजाम देने से बाज नहीं आती? ये सोच सिर्फ यहीं तक नहीं रुकती बल्कि बच्चियों के साथ मासूम तक के साथ कुकर्म कर इंसानियत को शर्मशार कर देती है.

पैसे का लेनदेन रखने वाले सेक्यूलरों पर मौत की आफत.. अलीगढ़ में ट्विंकल के बाद अब मेरठ में बलबीर की गर्दन रेत डाली गई 1 हजार के चक्कर में

ऐसी ही हैवानियत भरी उन्मादी सोच का शिकार उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के ककरोली का 6 वर्षीय मासूम हुआ है, जिसके साथ हैवान दरिन्दे अमीर आलम ने कुकर्म की घटना को अंजाम दिया तथा इसके बचपन को अपने हवस की भूख के पैरों तले बेरहमी से कुचल दिया. घटना शनिवार देर शाम की है जब अमीर आलम ने मासूम के साथ कुकर्म किया. आइल बाद लोगों में रोष व्याप्त हो गया. जानकारी मिलने पर पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर पीडि़त को मैडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया.

क्या वो सभी धर्मों का सम्मान करेगा जो मंदिर में देवी मूर्तियों के ऊपर उतारता दिखा हवस.. गिरफ्तार हुआ मुजीबुर रहमान

जानकारी के मुताबिक़, मुजफ्फरनगर के थाना व ग्राम ककरौली निवासी व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसका 6 वर्षीय पुत्र मौहल्ले में खेल रहा था, तभी मौहल्ले का ही रहने वाला अमीर आलम वहां आया और उसके पुत्र को 20 रूपये देते हुए बहला फुसलाकर दुकान के पीछे अकेले में ले गया. अमीर आलम की हैवानियात का शिकार पीड़ित बच्चे के पिता ने पुलिस को आगे बताया कि दूकान के पीछे ले जाकर अमीर आलम ने बच्चे के साथ कुकर्म की घटना को अंजाम दिया तथा किसी को न बताने की धमकी दी.

बुलेरो में उठा ले गये एक महिला को शाहरुख निसार व 5 अन्य मिल कर और बेहोश होने तक किया बलात्कार.. असर दिखा रही नकली धर्मनिरपेक्षता

इसके बाद बच्चा डरा सहमा घर आया तथा फिर बच्चे की तबियत बिगड़ गई. बच्चे की तबियत बिगड जाने पर परिजनों को घटना के बारे में पता चला, जिससे परिजनों में रोष फैल गया. पीडित बच्चे के परिजनों ने थाना ककरौली पर तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कडी कार्रवाई की मांग की है. थाना ककरौली प्रभारी जितेन्द्र अम्बावत ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पीडि़त को मैडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है तथा आरोपी को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

Share This Post