Breaking News:

12 साल के मासूम के साथ कुकर्म किया हवस में अंधे मौलवी ने.. घटना कांग्रेस शासित राजस्थान की


वीरभूमि तथा स्वाभिमान का प्रतीक कहा जाने वाला कांग्रेस शासित राजस्थान पिछले कुछ समय से बलात्कार के बेहद ही शर्मनाक मामलों को लेकर सुर्ख़ियों में है. अलवर, नागौर तथा सीकर में महिलाओं से गैंगरेप के शर्मशार करने वाले मामले सामने आने के बाद अब रतनगढ़ में बहशी हैवानियत का नंगा नाच हुआ है, जहाँ एक मदरसे के मौलवी द्वारा 12 वर्षीय मासूम बच्चे के साथ कुकर्म को अंजाम दिया गया है. मौलवी के बच्चे के साथ कुकर्म उस रमजान माह में किया है, जिसे इस्लाम में बेहद ही पाक माना जाता है.

एक जिला जहाँ इस्तीफा दे दिया जिलाध्यक्ष सहित कई कांग्रेसियों ने.. वजह बताई प्रियंका गांधी का ये व्यवहार

प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक़, तनगढ़ के वार्ड 28 स्थित मदरसा मोहम्मदिया के मौलवी ने 12 साल के बालक से कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया है. आरोपी मौलवी भीलवाड़ा का इकबाल है, जो मदरसे में बच्चों को मजहबी तालीम देता है.  ने शनिवार को वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब मदरसा की छुट्टी हो गई. आरोपी मौलवी बच्चे को केला खिलाने के बहाने कमरे में लेकर गया और मासूम के साथ कुकर्म किया. वारदात के बाद सहमा हुआ मासूम घर आ गया. डर के मारे मासूम ने इस घटना की जानकारी किसी को भी नहीं दी.

नॉएडा से बलिया तक एक उत्तर प्रदेश को 2 अलग भागों बंटा में मानती है कांग्रेस ?.. क्या बंटवारा ही होगा राजनीति का आधार ?

सुबह बच्चे ने खाना नहीं खाने लगा और दर्द की होने की बात कही. काफी समझाने और पूछताछ के बाद मासूम ने अपनी दादी को आपबीती बताई. इसके बाद परिजन एकत्रित हुए और मदरसा पहुंचे. यहां परिजनों को देखते ही मौलवी मौके से फरार हो गया. बाद में पुलिस मौलवी की तलाश कर थाने ले आई. पुलिस ने पीड़ित बच्चे के पिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर बच्चे का मेडिकल करवाया है तथा मामला दर्ज कर लिया है.

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष के बगल जब सेल्फी लेने लगा एक युवक तो ये किया गया उसका हाल

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...