ऑटो चालक आबिद को इलाके में समझा जाता था बेहद शरीफ.. लेकिन उसकी ऑटो सिर्फ सवारी ही नहीं ढोती थी बल्कि उसमें होता था महापाप


आबिद उर्फ़ अलीम जो उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में ऑटो चलाता था.. सभी लोग आबिद को शरीफ समझते थे लेकिन ऑटो चलाने की आड़ में आबिद को कुकृत्य करता था, जिसे सुन आपके रौंगटे खड़े हो जायेंगे. आबिद अपने ऑटो में बैठने वाली लडकियों को निशाना बनाना चाहता था ताकि वह उनके साथ दुष्कर्म को अंजाम दे सके. फिर बीते शनिवार को बीए में पढ़ने वाली 17 वर्षीय एक नाबालिग छात्रा आबिद के जाल में फंस गई, जिसे वह लंबे समय से फॉलो कर रहा था तथा आबिद ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर नाबालिग के साथ गैंगरेप किया.

प्रभु श्रीराम की आरती उतारने वाली मुस्लिम महिलाओं ने सोचा भी नहीं था ये, जो अब उनके साथ शुरू हुआ.. कहाँ है सेक्यूलरिज्म?

17 वर्षीय छात्रा फिरोजाबाद के पास के गांव की रहने वाली है. उसे सहेली के जन्मदिन समारोह में जाना था. रास्ते में परिचित ऑटो चालक वीरू उर्फ आबिद मिला. छात्रा ने पुलिस को बताया है कि कॉलेज जाने के दौरान अक्सर इसी ऑटो से आया जाया करती थी। ऑटो चालक आबिद ने उसे अपना नाम वीरू बताकर उससे दोस्ती कर ली थी. आबिद स्कूल आने आने के समय मिल जाया करता था, जिससे छात्रा को उस पर भरोसा हो गया था. शनिवार को उसी भरोसे से वह उसके ऑटो में बैठ गई थी.

पहली बार वायुसेना प्रमुख ने बताई फौज की वो पीड़ा जिसे सड़क से संसद तक वोट के लिए हथियार बना चुके हैं कुछ लोग

छात्रा ने बताया है कि वीरू उर्फ़ आबिद ने फोन पर अपने दोस्त शाहरुख और जुबैद खां को बुला लिया. ये लोग उसे रात आठ बजे उसायनी मंदिर के पास ले गए थे. वहां एक सूनसान जगह पर ऑटो रोककर तीनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया तथा विरोध पर उसे पीटा भी. छात्रा के बेहोश हो जाने पर वे उसे एत्मादपुर स्थित अपने साथी अकमल के कबाड़ के गोदाम में ले गए. जहां फिर से सभी ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया. रात्रि 12 बजे के करीब छात्रा की चीख सुनकर आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने गोदाम की घेराबंदी कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर छात्रा को मुक्त कराया.

एक ऐसी पार्टी जिसके प्रचार में बुलाये गये हैं बांग्लादेशी प्रचारक.. वो चाह रही है भारत की सत्ता

सूचना पर छात्रा के परिजन एत्मादपुर पहुंच गए. मामला टूंडला क्षेत्र का होने पर रविवार शाम आरोपियों को टूंडला पुलिस के सुपुर्द कर दिया. पकड़े गए आरोपियों में वीरू उर्फ आबिद उर्फ अलीम निवासी रसूलपुर, शाहरुख निवासी नगला कोठी रसूलपुर, फिरोजाबाद, अकमल निवासी कृष्णा मैरिज होम के पास कबाड़े की दुकान एत्मादपुर, आगरा और जुबैद खां निवासी एत्मादपुर आगरा है. थाना प्रभारी ज्ञानेंन्द्र कुमार का कहना है आरोपियों  को सामूहिक दुष्कर्म के मामले में जेल भेजा गया है.

एक ऐसा पिता, जिसके बेटे ने एलान किया है उसके क़त्ल का… – “मोदी को वोट देने के कारण”

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...