15 साल की बच्ची चाँद, उस्मान, अजहर और साहिब की दरिंदगी का बनी शिकार.. बूढ़ी दादी के साथ गई थी खेत पर

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के भावनपुर थाना क्षेत्र से 15 वर्षीय नाबालिग के साथ क्रूरतम गैंगरेप का मामला सामने आया है, जिसके साथ हैवानों द्वारा खेत में खींचकर क्रूरता से सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. जानकारी के मुताबिक़, 15 साल की पीड़िता अपनी दादी के साथ मिट्टी लाने खेत गई थी. इसी दौरान चार युवक उसे खींच कर खेत में ले गए और दुष्कर्म किया. जिन हैवानों के मासूम के साथ वारदात को अंजाम दिया उनकी पहचान चॉंद, उस्मान, अजहर और शाहिब उर्फ बुडला के तौर पर हुईहै.

बताया गया है कि चारों दरिन्दे पीड़िता के गॉंव के ही रहने वाले हैं. पुलिस क्षेत्राधिकारी अखिलेश भदौरिया के हवाले से खबरों में बताया गया है कि पीड़िता का मेडिकल करवा कर आरोपितों को पॉक्सो एक्ट के तहत नामजद किया गया है. जानकारी के मुताबिक़, पीड़िता जिस जगह मिट्टी लेने गई थी वह उसके घर से महज तीन सौ मीटर दूर है. लौटते वक्त वह दादी के पीछे-पीछे चल रही थी. इसी दौरान आरोपितों ने अचानक उसका मुॅंह कपड़े से दबा दिया और उसे गन्ने के खेत में खींच कर ले गए तथा गैंगरेप किया.

कुछ दूर चलने के बाद जब दादी को एहसास हुआ कि पोती साथ में नहीं है तो उसने घर आकर लोगों को इसकी जानकारी दी. काफी तलाश के बाद किशोरी गन्ने के खेत में बदहवास हालत में मिली. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस गॉंव पहुॅंची और किशोरी मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाई शुरू कर दी है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं–


राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW

Share