नाबालिग लड़की से आधा दर्जन दरिंदों ने किया बलात्कार.. मुख्य आरोपी था जमशेद और 4 सगे भाई थे शामिल

राजस्थान के अलवर जिले के खैरथल थाना क्षेत्र में एक नाबालिग युवती के साथ सामुहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है जिसके साथ हैवान जमशेद व अकरम सहित 6 दरिंदों के सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. बलात्कार करने वालों 4 सगे भाई हैं. इस मामले में पीड़िता के चाचा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है तथा उनकी भतीजी के साथ हैवानियत की सभी सीमायें लांघने वाले सभी 6 दरिंदों को फांसी दिलाने की मांग की है.

कांवड़ में आये मुस्लिम लड़के इरशाद को घेर लिया उन्मादियों ने.. फिर जो हुआ उसे नहीं कहा जा सकता सेक्यूलरिज्म

प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक़, पीडि़ता के चाचा की ओर से पुलिस अधीक्षक कार्यालय में दिये परिवाद के आधार पर पडोस में रहने वाले दो परिवारों में से एक परिवार के चार सगे भाईयों और दो अन्य सगे भाईयों के खिलाफ 30 जुलाई को भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (डी), पोक्सो सहित संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. किशनगढवास के वृत्ताधिकारी चांदमल ने गुरूवार को बताया कि मातोर गांव निवासी 17 वर्षीय युवती के चाचा ने मंगलवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में छह आरोपियों के खिलाफ उसकी भतीजी के साथ कथित सामुहिक दुष्कर्म और उसका वीडियो बना कर धमकी देने का एक परिवाद दिया था.

सड़कों के बजाय छतों पर नमाज शुरू.. असर दिख रहा कड़े क़ानून का

उन्होंने बताया कि परिवाद के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि दर्ज शिकायत के अनुसार घटना दो माह पहले की है और एक ओडियो-वीडियो वायरल होने पर चाचा द्वारा पीडिता से पूछताछ के बाद घटना के बारे में पता चला. उन्होंने बताया कि पीडिता के पड़ोस में रहने वाले दो परिवारों के जमशेद, काबिल, अकरम सहित छह युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पीड़िता की मेडिकल जांच और 164 के तहत बयान दर्ज करवा लिये गये है. मामलें में जांच जारी है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं


राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW

Share