Breaking News:

नाबालिग साली से बोला जीजा मुकीम.. “आज नहीं तो कल कोई आएगा ही तुम्हारे लिए तो मेरे साथ ही सो जाओ” .. साली ने किया मना तो…


आखिर ये कौन सी सोच है जो महिलाओं को सिर्फ भोग की वस्तु समझती है अपनी हवस में उनके जीवन को रौंद देती है? ये सोच कभी अपनी मां की उम्र की महिलाओं की इज्जत की प्यासी बन जाती है तो कभी मासूमों के जीवन को रौंद देती है? आखिर वो कौन सी सोच है जो अपनी हवस की भूख में सारे रिश्ते नातों तक की मर्यादा को भूल जाती है? आखिर ये सोच आती कहाँ से है तथा ये जानने के बाद भी कि उसको स्वयं एक महिला ने जन्म दिया है तथा उसके खुद के परिवार में भी महिलाएं हैं, ये सोच महिलाओं के साथ, यहाँ तक कि छोटी बच्चियों तक के साथ दुष्कर्म कैसे कर देती है?

यही सोचा दुराचारी मुकीम के पास थी, जिसने अपनी नाबालिग साली का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. मामला मध्य प्रदेश के खरगोन शहर के कुम्हारवाड़ा इलाके का है. जानकारी के मुताबिक़, कुम्हारवाड़ा इलाके में रहने वाले मुकीम शेख ने दो शादियों एवं चार बच्चे होने के बाद भी दूसरी पत्नी की नाबालिग बहन का अपहरण कर उससे बलात्कार किया. आरोपी ने नाबालिग साली के साथ खुद के तीन वर्ष के बच्चे का भी अपहरण किया, ताकि पत्नी कुछ बोल न सके.
आरोपी दोनों का अपहरण कर महाराष्ट्र के नन्दूरबार भाग गया. ख़बरों के मुताबिक, आरोपी मुकीम शेख की शादी के बाद उसकी पहली पत्नी की मृत्यु हो गई थी. मुकीम ने दूसरा निकाह ताजिया नामक लड़की से किया था. इस दौरान आरोपी की नाबालिग साली का उसके घर आना जाना था. इसी दौरान मुकीम ने नाबालिग साली को अपने चंगुल में फंसाने की कोशिश की. साली के मना करने पर उसको झांसे में लिया और उसे भगाकर ले गया. इसके बाद पत्नी ताजिया की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी मुकीम को महाराष्ट्र से धर दबोचा.
मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि आरोपी की पहली और दूसरी पत्नी के चार बच्चे हैं. नाबालिग को भगा ले जाते समय आरोपी ने अपने तीन वर्षीय बेटे को भी साथ ले लिया था. ताकि नई जगह रहने पर नाबालिग सहित आरोपी पर किसी को शंका न हो और पत्नी को भी डरा-धमका सके. पुलिस ने आरोपी पर पॉस्को एक्ट के साथ अपहरण और बलात्कार की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है.

सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share