नहीं थम रही मासूम बच्चियों के साथ हैवानियत.. 55 वर्षीय कलाम अंसारी ने कुचल डाला 10 वर्षीय का बचपन

पिछले कुछ समय से देश में मासूम बच्चियों के साथ बलात्कार व हैवानियत की जो श्रंखला सी शुरू हुई है वो थमती हुई नजर नहीं आ रही है. आये दिन देश के विभिन्न हिस्सों के कभी मासूम बच्चियों तो कभी महिलाओं के साथ बलात्कार के ऐसे मामले सामने आ रहे हैं, जो मानवता, इंसानियत तथा नारी स्वाभिमान को कुचलने वाले तो हैं ही, साथ ही सभी समाज, सत्ता तथा कानून को सीधी चुनौती देने वाले भी हैं.

“विश्वास जीतने” की कोशिश को बड़ा झटका.. दिल्ली में गौ माता को काट कर सड़कों पर डाला था इमरान ने

मासूमों के साथ हैवानियत व दुष्कर्म का ऐसा ही एक शर्मनाक मामला बिहार में शिवहर क्षेत्र से सामने आया है जहाँ 10 साल की हिन्दू बच्ची के साथ 55 साल के हैवान दरिन्दे कलाम अंसारी ने बलात्कार किया तथा उसके बचपन को अपने हवस की भूख के पैरों तले क्रूरता से कुचल दिया. हालाँकि इस दौरान ग्रामीणों ने कलाम अंसारी को रंगे हाथों पकड़ लिया तथा उसकी कुटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया.

17 जून: बलिदान दिवस तृतीय सरसंघचालक परमपूज्य बाला साहब देवरस जी.. भारतमाता के वो सपूत जिनका जीवन ज्वलंत प्रेरणा है धर्मपत पर चलते हुए राष्ट्र निर्माण के कार्यों की

नाबालिग मासूम के साथ बलात्कार का ये मामला हिरम्मा थाना क्षेत्र में दर्ज किया गया है. मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़, इसकी पुष्टि करते हुए, एसडीपीओ राकेश कुमार ने बताया कि आरोपी का नाम कलाम अंसारी है, जो मस्जिद टोला का निवासी है, उसे पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है और नाबालिग बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है. शिवहर के स्थानीय लोगों का कहना है कि उन्होंने शिवहर के वकीलों से अपील की है कि वो कलाम अंसारी का केस न लड़ें साथ ही बलात्कारी अंसारी के ख़िलाफ़ कठोर कार्रवाई की माँग भी की.

 

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

Share This Post