दिल्ली में 6 साल की मासूम से बलात्कार कर सड़क किनारे झाड़ियों में फेंक दिया मोहम्मद नन्हे ने.. बच्ची की हालत नाजुक

देश की राजधानी दिल्ली से 6 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ क्रूरतापूर्ण दरिंदगी का रौंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है. मामला दिल्ली के द्वारका इलाके का जहाँ हैवान मोहम्मद नन्हे ने 6 वर्षीय बच्ची के साथ न सिर्फ दुष्कर्म किया बल्कि उसके अंग विच्छेद भी कर दिए. जानकारी के मुताबिक़ बच्ची खून से लथपथ बेसुध हालत में एक रोड किनारे झाड़ियों में मिली थी. किसी राहगीर ने उसे देखा और पुलिस को सूचना दी. बच्ची को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती रखा गया है. डॉक्टरों का कहना है कि उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

बच्ची के साथ दरिंदगी की ये घटना 2 जुलाई की बतायी जा रही है. पुलिस को दोपहर करीब 1:30 बजे कॉल आई. बच्ची को पहले गांव वालों ने देखा और फिर पुलिस को सूचना दी. पुलिस और गांव के लोगों ने मिलकर पहले उसके पेरेंट्स के बारे में पता लगाया तथा उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. हालत ज्यादा खराब होने पर सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. पीड़ित लड़की को गांव के आसपास के एरिया में घूमता देखा गया था. वारदात से पहले जब आरोपी मासूम को बहला-फुसलाकर लिए जा रहा था, उस दौरान वहां लगे सीसीटीवी में उसकी फोटो कमरे में कैद हो गयी.

उसी फुटेज के सहारे पुलिस ने हैवान को गिरफ्तार कर लिया है. दरिंदगी करने वाले का नाम मोहम्मद नन्हे है जिसकी आयु 24 साल है. उसके पिता का नाम जाहिद है और वह यूपी के बुलंदशहर का रहने वाला है. आरोपी तीन महीने पहले ही बुलंदशहर से दिल्ली आया था. फिलहाल, पुलिस ने उसे रेप और पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इस घटना के बारे में वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

Share This Post