भांजे के सहयोग से मामा ने किया नाबालिग से बलात्कार.. बलात्कारी सद्दाम की बहन ने पीड़िता को जबरन खिलाया मांस

हरियाणा के पानीपत से एक नाबालिग को प्रेमजाल में फंसाकर शादी का झांसा देकर बलात्कार का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में बलात्कारी सद्दाम के साथ उसके सहयोगी भांजे को भी गिरफ्तार कर लिया है. बताया गया है कि हैवान सद्दाम नाबालिग का अपहरण कर ले गया तथा करीब 12 दिनों तक बंधक बनाकर रखा और हवस का शिकार बनाया. इतना ही नहीं पीड़िता को सद्दाम की बहन ने मीट खाने के लिए मजबूर किया. पिछले मंगलवार की सुबह पुलिस ने अंबाला कैंट से पीड़िता को बरामद किया था.

प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक़, पीड़िता दसवीं कक्षा की छात्रा है. उसने बताया कि उसके माता-पिता के काम पर जाने के बाद सद्दाम उसके घर आता था. करीब महीने भर पहले सद्दाम ने उसे मोबाइल फोन दिया. लेकिन, उसकी मॉं ने यह देख लिया मोबाइल छीनकर फेंक दिया. इसके बाद 19 जुलाई को सद्दाम बहला-फुसलाकर उसे अंबाला के एक होटल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. तीन दिन तक होटल में रखने के बाद सद्दाम उसे अपनी बहन के घर ले गया.

यहॉं सद्दाम की बहन ने उसे मीट खाने के लिए मजबूर किया. साथ ही धमकी दी कि यदि उसने सद्दाम को फॅंसाया तो तो वह उसके परिजनों को नहीं छोड़ेगी. बताया गया है कि सद्दाम सैलून चलाता है तथा वहीं से उसने नाबालिग को फंसा लिया. पीड़िता के वकील ने इस मामले में पुलिस के रवैये पर भी सवाल खड़े किये हैं. उनके मुताबिक लड़की के परिजनों ने पुलिस से शिकायत की थी. लेकिन, पुलिस ने अपहरण की बजाए गुमशुदगी का मामला दर्ज किया. साथ ही शिकायत में लड़की की उम्र 19 साल दर्ज कर दी.

उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस महानिदेशक, आईजी, एसपी और महिला आयोग की अध्यक्ष से की. शिकायत मिलने के महिला आयोग से नम्रता गौड़ थाने पहुॅंची और लापरवाही के लिए पुलिस को फटकार लगाई. गौड़ ने कहा कि यदि पुलिस पहले ही दिन हरकत में आती तो शायद लड़की सद्दाम के हवस का शिकार नहीं बनती. पुलिस ने इस मामले में सद्दाम के भांजे फरमान और राहिल खान को भी गिरफ्तार किया है. पीड़िता के परिजनों ने पुलिस से इस मामले में सख्त कार्यवाई की मांग की है.

Share This Post