लव जिहादी शाबिर अली के खिलाफ भड़क उठा मध्य प्रदेश….

लव जिहाद का ऐसा मामला सामने आया है जहां एक विशेष समुदाय का शख्स नाबालिग हिंदू लड़की को अपने प्रेम में फंसाया और उसे घर से भगा कर ले गया। अब उस लड़की का कुछ पता नहीं चल पा रहा है कि आखिर वो कहां है, कैसी है, किस हालत में। लड़की के माता-पिता उसे ढूंढकर परेशान है पर अब तक कुछ पता नहीं चल पाया। नाबालिग लड़की का पता ना चलने के कारण पीड़ित परिजनों ने उस शख्स के परिवार वालों को चेतावनी दी अगर उनकी लड़की घर वापस नहीं लौटी तो वो उनके घर में आग लगा देंगे। 
ये मामला मध्यप्रदेश का है जहां 11 वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक लड़की को शाबिर अली नामक एक लड़के अपने प्यार के जाल में फंसाया लिया। एक दिन जब नाबालिग लड़की स्कूल की बस से घर वापस लौट रही थी, तभी शाबिर अली उसे बीच रास्ते से भगा ले गया। आरोपी शाबिर अली की उम्र 20 से 30 के बीच की बताई जा रही है। जब लड़की काफी देर तक घर वापस नहीं लौटी तो उसके माता-पिता ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी। 
लेकिन उसकी कोई जानकारी नहीं मिली। इसके बाद नाबालिग लड़की के माता-पिता ने पुलिस में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस उसकी खोज में जुट गई। तब तक शाबिर अली लड़की को लेकर नागपुर पहुंच चुका था। पुलिस को शाबिर के बारे में जानकारी मिली तो तुरंत ही पुलिस उसे पकड़ने के लिए रवाना हो गई और उस नसरुल्लाहगंज गांव से गिरफ्तार कर लिया और लड़की को उसके माता-पिता को वापिस सौंप दिया गया है। साथ ही शाबिर अली पर लड़की का अपहरण और उससे बलात्कार का मुकदमा दर्ज किया गया है। 
Share This Post