बलात्कार के आरोपी मोहम्मद रियाज़ को पकड़ने गई पुलिस टीम पर तलवार व लाठी-डंडों से भयानक हमला.. क्या ये मॉब लिंचिंग नहीं?

इस घटना पर मौन साध लिया है उन सभी कथित बुद्धिजीवी, समाजसेवियों से लेकर उन तमाम अभिनेता-अभिनेत्रियों ने जो मॉब लिंचिंग के प्रोपगेंडे को लेकर बिलख रहे थे. भीड़ की हिंसा को लेकर आसमान सर पर उठाने वाले लोग तब क्यों नहीं बोलते जब समाज की रक्षक पुलिस मॉब लिंचिंग का शिकार होती है तथा उन्मादी आक्रान्ता जनता की सच्ची सेवक पुलिस पर इसलिए हमला करते हैं क्योंकि पुलिस अपराधीकरण के खिलाफ कार्यवाई कर रही होती है? आखिर मॉब लिंचिंग को लेकर ये सेलेक्टिव रवैया क्यों है? आखिर क्यों पुलिस वालों के दर्द को समझने का प्रयास नहीं किया जाता?

जिस आजमगढ़ से अखिलेश लड़ रहे हैं चुनाव, वहीँ के यादवों को घेर कर मारा है मजहबी उन्मादियो ने जौनपुर में. उनके घरों में कोई नहीं गया

मामला उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले का है जहाँ दुष्कर्म के आरोपी मोहम्मद रियाज की तलाश में बेलहरा कस्बे में दबिश देने गई पुलिस टीम पर आरोपी और उसके करीब दो दर्जन साथियों ने तलवार तथा लाठी डंडों से भयंकर हमला कर दिया. उन्मादियों के इस हमले में कई पुलिसकर्मियों घायल हो गए तथा मौका पाकर मुख्य आरोपी रियाज़ अपने साथियों संग भागने में कामयाब हो गया. हालाँकि पुलिस ने रियाज़ के एक साथी मस्तान बाबा को गिरफ्तार कर लिया, साथ ही तमंचा, कारतूस व कई तलवारें बरामद की हैं. पुलिस ने केस दर्ज कर मस्तान बाबा को जेल भेज दिया, जबकि फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है.

जौनपुर में यादवों की बारात पर उन्मादी मोहम्मद सलमान का भयानक हमला.. दूल्हे का भाई, दुल्हन की माँ लहूलुहान.. इलाका PAC के हवाले

एएसपी उत्तरी आरएस गौतम ने बताया कि मोहम्मदपुर खाला एसओ मनोज शर्मा व सूरतगंज चौकी प्रभारी सुरेश चंद्र मिश्र पुलिस टीम के साथ रविवार सुबह दुष्कर्म समेत कई मामलों में वांछित चल रहे मोहम्मद रियाज पुत्र नाजिम को पकड़ने के लिए बेलहरा कस्बे में दबिश दी थी. वहां एक टीनशेड में रहने वाले छिद्दू उर्फ मस्तान बाबा निवासी ग्राम अलाउद्दीनपुर, थाना सादुल्लानगर, जनपद बलरामपुर के यहां आरोपी रियाज मिल गया.

मस्जिद में केवल इसलिए नहीं घुसने दिया क्योंकि उसने वोट दिया था BJP को… राजनीति का मजहब से रिश्ता ?

पुलिस ने जैसे ही रियाज को पकड़ा, मस्तान बाबा समेत दो दर्जन से अधिक लोगों ने तलवार, बांका, तमंचे व लाठी-डंडों से पुलिस टीम पर हमला कर दिया. पुलिस टीम पर उन्मादियों के इस भीषण हमले में कई सिपाही घायल हो गये. इसके बाद भी पुलिस ने मस्तान बाबा को तो पकड़ लिया मगर रियाज अपने दो दर्जन से अधिक साथियों के साथ भाग गया. एएसपी ने बताया कि मस्तान बाबा को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है.

अब राजनीति में “गदर” मचाएंगे दिग्गज अभिनेता सनी देओल.. बीजेपी में शामिल होकर बोले- “आएगा तो मोदी ही”

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post