Breaking News:

मोदस्सिर अंसारी ने हिंदू बनकर रचाई शादी, फिर किया गैंगरेप.. युवती ने खाया जहर


मोदस्सिर अंसारी जब उस हिन्दू युवती को अपने जाल में फंसाने में कामयाब नहीं हुआ तो उसने दूसरे तरीके से साजिश रची. मोदस्सिर अंसारी ने युवती से कहा कि वह उससे शादी करने के लिए हिन्दू बनने को तैयार है. युवती उसकी बातों में आ गई तो मोदस्सिर अंसारी उसे लेकर समाज मंदिर गया जहाँ उसने हिन्दू बनकर युवती से शादी कर ली. इसके बाद मोदस्सिर अंसारी ने दोस्तों के साथ मिलकर युवती से गैंगरेप किया. धोखा खाई युवती ने इसके बाद जहर खा लिया. घटना लगभग 10 दिन पुरानी है. युवती के पिता की तहरीर पर पुलिस ने तीन युवकों के विरुद्ध अपहरण, दुष्कर्म और पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

प्रयागराज में दिखा कश्मीर जैसा नजारा.. पुलिस को घेर लिया उन्मादियों ने और छुड़ा ले गये गौ तस्करों को.. प्रार्थना करें घायल पुलिस जवानों के लिए

मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के गगहा इलाके के एक गाँव का है. खबर के मुताबिक़, पीडि़ता के गांव का ही मोदस्सिर अंसारी शादी का झांसा देकर एक जुलाई को किशोरी के साथ फरार हो गया था. पीडि़ता के मुताबिक, मोदस्सिर अंसारी ने उससे कहा था कि वह हिन्दू बनने को तैयार है तथा हिन्दू बनकर ही शादी करेगा. उसकी बातों में आकार वह साथ चली गई. इसके बाद गांव के ही उसके दो दोस्तों अतिउल्लाह और अख्तर की मदद से मोदस्सिर ने अपना नाम बदलकर आर्य समाज मंदिर में पहले उससे शादी की. इसके बाद तीनों ने उससे दुष्कर्म किया.

सोमालिया के होटल में भीषण इस्लामिक आतंकी हमला.. 26 लोगों की मौत

इसके बाद किसी तरह उनके चंगुल से निकली किशोरी एक घर पहुंची और जहरीला पदार्थ खा लिया. इससे परिजन घबरा गये तथा अस्पताल ले गये. पीडिता ने परिजनों से आपबीती बताने के साथ घटना से आहत होकर जहरीला पदार्थ खाने की जानकारी दी. उसकी हालत में सुधार होने पर पीडि़ता के पिता ने थाने पहुंचकर तहरीर दी. आरोपितों के बारे में पता लगाने के लिए पुलिस उनके परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...