विश्व हिन्दू परिषद ने मोदी को दी बड़ी सलाह. डोनाल्ड ट्रंप से कुछ तो सीखे मोदी सरकार

नई दिल्ली : अमरनाथ यात्रा पर हुए आतंकी हमले से पुरे देश में रोष की स्थिति उतपन हो गयी है। इस्लाम और कश्मीर के अलगाववादियों पर देश का गुस्सा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इसी के चलते कल देश में नवाज सरीफ का पुतला फूंका गया और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाकर देश ने गुस्सा जाहिर किया। इन इस्लाम मज़हब के नुमाइंदे आतंकवादियों ने देश को वक़्त वक़्त पर लहूलुहान किया है।

एक साजिश के तहत देश पर कब्ज़ा के चक्कर में पड़े है। बता दें की सोमवार रात आतंकवादियों ने अमरनाथ यात्रियों पर हमला कर 7 लोगो मार दिया 19 घायल हो गए है। वहीं, विश्व हिन्दू परिषद ने सरकार से अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की नीति को अपनाने की आवाह्न करते हुए कश्मीरी और देशभर के जिहादी आतंकवादियों पर कड़ी कार्रवाही करने को कहा है।

अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले को इस्लामिक आतंक से जोडते हुए विहिप के राष्ट्रीय महासचिव सुरेंद्र जैन ने कहा है कि जिहादी इस्लामिक आतंक को ख़त्म करना ही होगा। भारत सरकार भी वैश्विक सत्य को समझते हुए जेहादियों को नौकरी और शिक्षा देना बंद करे और उनकी खात्मा करे। इसके साथ ही आतंकी घटनाओं से तमतमायी विहिप ने सरकार से मांग किया है कि वह भारतीय सेना के साथ देश और कश्मीर के अन्य सुरक्षा बलों में भी कश्मीरी मुसलमानों की भर्ती तुरंत बंद करें।

जिन्हें भर्ती किया गया है, उन्हें तुरंत बर्खास्त किया जाए। विहिप महासचिव का कहना है कि सेना में भर्ती होकर जेहादी लोग बंदूकें आदि हथियार लेकर भाग जाते हैं और हमारी सेना और जनता पर जिहादी हमले करते हैं। वहीं, सुदर्शन न्यूज़ इस हमले की कड़ी निंदा करती है और सरकार से आह्वान करती है कि खून से लहूलुहान है भोले भक्त, आतंक से भयभीत है इंसान का रक्त। अब बस हुआ शांति वार्ता ख़त्म करो, उन आतंक के हैवानो को अब ख़त्म करो। 

Share This Post