संसार के सबसे बड़े दुस्साहसों में शामिल हुआ पंजाब का मोहम्मद रफी.. महिला पुलिसकर्मी का किया बलात्कार.. कांग्रेस शासित है पंजाब जिसमें शामिल हैं सिद्धू जैसे नेता

कांग्रेस शासित पंजाब में एक ऐसा ऐसे भयानक दुस्साहस का मामला सामने आया है, जिससे न सिर्फ आम जनता बल्कि पंजाब पुलिस के भी रौंगटे खड़े हो गये हैं तथा इस दुस्साहस को अंजाम दिया है दो मुस्लिम युवक मोहम्मद रफ़ी तथा उसके साथी आमिर ने. खबर के मुताबिक़, पंजाब के मोहाली में एक महिला पुलिस कांस्टेबल के साथ मोहम्मद रफ़ी तथा उसके साथी आमिर ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. पीड़ित महिला जिला मोहाली में ही बतौर कांस्टेबल तैनात है.

घटना उसी पंजाब की है जहाँ के कांग्रेसी नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने हाल ही में चुनावी रैली में मुस्लिमों से एकजुट होकर कांग्रेस को वोट करने की अपील की थी. जिस तरह से मोहाली में मोहम्मद रफ़ी तथा उसके दोस्त आमिर द्वारा एक महिला कांस्टेबल के साथ सामूहिक रूप से दुष्कर्म को अंजाम दिया गया, उससे पंजाब की कैप्टन अमरिंदर सरकार पर ये सवाल खड़े हो रहे हैं कि जिस सरकार में महिला पुलिसकर्मी ही सुरक्षित नहीं हैं, वहां आम महिलाओं की स्थिति क्या होगी.

पीड़ित महिला कांस्टेबल ने पुलिस को बताया कि मोहम्मद रफी नाम का एक युवक उसके संपर्क में आया जोकि उसका दोस्त बन गया था. कुछ दिन पहले म्फम्म्द रफ़ी ने उसे सैक्टर-71 स्थित होटल में बुला लिया. महिला कांस्टेबल जब वहां पहुँची तो देखा कि वहां पर उसका एक अन्य दोस्त आमिर पहले से ही मौजूद था. महिला ने बताया कि उस होटल में दोनों युवकों ने उसे कोल्ड ड्रिंक में कोई नशीली चीज पिला दी जिसके बाद वह बेहोशी की हालत में हो गई.

महिला कांस्टेबल ने बताया कि इसके बाद दोनों युवकों ने उससे रेप किया व उसकी बाकायदा वीडियो भी बनाई व वीडियो के आधार पर उसे वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने का प्रयास किया. इसके बाद पीड़ित महिला ने पुलिस स्टेशन मटौर में लिखित शिकायत दे दी. थाना मटौर के एस.एच.ओ. जगदेव सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत पर मुहम्मद रफी व आमिर निवासी मालेरकोटला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी मुहम्मद रफी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे की तलाश जारी है.

Share This Post